Breaking News

निरीक्षण के दौरान गायब मिला सफाई कर्मी होगी कार्रवाई

रायबरेली। शनिवार को दीनशाह गौरा ब्लाक के गांवों में दौरा कर स्वच्छता अभियान जमीनी हकीकत देखी। वही एक गांव में एक सफाई कर्मी अनुपस्थित मिला जिस पर अधिकारियों ने नाराजगी जताई। शनिवार को सेक्टर मजिस्ट्रेट सहायक बचत कमलकांत व दीनशाह गौरा खण्ड विकास अधिकारी हरिश्चन्द्र गुप्ता की टीम ने गौरा के थुलर, जलालपुरधई, धमधमा,रसूलपुर धरावां का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान थुलरई में सफाई कर्मी दिनेश बहादुर अनुपस्थित पाया गया। जिस पर सेक्टर मजिस्ट्रेट ने कड़ी नराजगी जाहिर की। उन्होने कहा रिपोर्ट भेज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। खण्ड विकास अधिकारी हरिश्चन्द्र गुप्ता ने सभी कर्मियों को निर्देश दिये की सभी लोग सजगता से अपने कार्य को अंजाम दें। गांवो में गन्दगी न होने पाए सभी स्वच्छता का ध्यान दें। साथ ही टीम ने रास्ते पर जिन लोगो ने अतिक्रमण कर रखा था उसे भी हटवा दिया।

कई लोगों ने सड़क के बगल में खूटे गाड़ रखे थे। इस पर टीम ने नाराजगी जाहिर करते हुये उन्हे हटवा दिया। साथ ही यह भी निर्देश दिया यदि दोबारा यह अतिक्रमण हुआ तो कार्रवाई की जायेगी। मौके पर ग्राम विकास अधिकारी हंसराज सिंह, तकनीकी सहायक दिलीप अग्निहोत्री, रोजगार सेवक सोहित सिंह सहित विवेक मिश्र, भवानीशंकर, विकास मिश्र आदि रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...