Breaking News

गोल्फ फाउंडेशन की सफलता में जुड़ा एक और नया अध्याय

गोल्फ फाउंडेशन ने अपने सातवें फंडरेजिंग वर्ष में 14 वीं ईवेंट आयोजित करके अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम कमाने वाले कई भारतीय गोल्फरों की मदद की है।

शुक्रवार को एक शीतल दोपहरी में, सुरम्य क्लासिक गोल्फ एंड कंट्री क्लब में गोल्फरों की कला सामने आयी, जिसमें कॉर्पोरेट जगत के और शौकिया गोल्फरों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

इस बहुप्रतीक्षित कॉर्पोरेट टूर्नामेंट में पूर्व क्रिकेटर बद्रीनाथ ने भी अपने गोल्फ कौशल का परीक्षण किया।

गोल्फ फाउंडेशन के अध्यक्ष अमित लूथरा ने कहा, “हम 20 वर्षों से कई युवा और नवोदित गोल्फरों की मदद कर रहे हैं। गोल्फ के खेल को चुनना आसान है, लेकिन इसमें टिके रहना एक बड़ी चुनौती है।”

लूथरा ने आगे कहा, “यह देखकर खुशी होती है कि हमारे खिलाड़ी राशिद खान और ब्रांड एंबेसडर शुभंकर शर्मा अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। राशिद का ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करना निश्चित है और शुभंकर के भी इसमें

शामिल होने की संभावना है।” लूथरा 1982 के एशियाई खेलों में स्वर्ण। पदक जीतने वाली टीम में शामिल थे और अर्जुन अवार्डी हैं।

राशिद के अलावा भी, गोल्फ फाउंडेशन भारतीय गोल्फ में सफलता की कई इबारतें लिखने में सक्षम रहा है। अशोक कुमार, एस चिक्करंगप्पा और चार बार विश्व जूनियर चैंपियन रहे शुभम जगलान ऐसे ही कुछ नाम हैं, जिन्हें फाउंडेशन की सपोर्ट का लाभ मिला है।

कमजोर वर्ग के प्रतिभाशाली युवाओं की मदद के लिए गोल्फ फाउंडेशन को 2017 में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा प्रतिष्ठित राष्ट्रीय खेल पुरस्कार पुरुस्कार से सम्मानित किया गया था।

शाम के कार्यक्रम में राघव सच्चर की परफॉर्मेंस हुई, जिन्हें रुस्तम सहित विभिन्न फिल्मों में 36 वाद्ययंत्र बजाने और गाने का गौरव प्राप्त है। इसके अलावा मिस नेहा जायसवाल सुबह 10 बजे से रात 8 बजे तक कार्यक्रम में उपस्थित रहीं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...