Breaking News

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान के नाम पर होगा कनाडा की एक और सड़क का नाम

म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान को सम्मानित करने के लिए कनाडा की एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखने का फैसला लिया गया है। संगीत उस्ताद ने अपने हालिया ट्वीट में मेयर फ्रैंक स्कारपिट्टी को धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी इसकी कल्पना नहीं की थी। मैं आप सभी का, मार्खम के मेयर, कैनंडा (फ्रैंक स्कारपिट्टी), और परामर्शदाताओं, भारतीय महावाणिज्य दूतावास (अपूर्व श्रीवास्तव) और कनाडा के लोगों का बहुत आभारी हूं। 2013 में वापस, उन्होंने एक बोर्ड पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें लिखा था, ‘अल्लाह रक्खा रहमान सेंट।’

एआर रहमान ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है। म्यूजिक डायरेक्टर ने मरखम के मेयर के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, मार्खम शहर, फ्रैंक स्कारपिट्टी और कनाडा के लोगों द्वारा दिए गए इस सम्मान के लिए आभारी हूं.

उन्होंने आगे कहा, “एआर रहमान नाम मेरा नहीं है। इसका अर्थ है दयालु।  कोई केवल दयालु का सेवक हो सकता है। तो, यह नाम कनाडा में रहने वाले सभी लोगों के लिए शांति, समृद्धि, खुशी और स्वास्थ्य लाए। भगवान आप सबका भला करे। मैं भारत के अपने भाइयों और बहनों को इस प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

About News Room lko

Check Also

आयुष्मान की फिल्म ‘दायरा’ पर आई बड़ी जानकारी, इस मशहूर अभिनेत्री संग नजर आएंगे अभिनेता

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। एक के बाद एक सफल फिल्में ...