Breaking News

अनुष्का शर्मा का नया प्रोजेक्ट बुलबुल, रिलीज हुआ फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज पाताल लोक की सफलता से काफी खुश है। अब एक्ट्रेस अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होगी।

यह एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म के लुक पोस्टर में एक लड़की पेड़ की डालियों से होकर इधर-उधर जा रही है। फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- बुलबुल का फर्स्ट लुक। ये एक शानदार कहानी है आत्म-खोज और न्याय के बारे। जो कई रहस्य और साजिश में लिपटी हुई है। जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

https://www.instagram.com/p/CBPbYSpFriu/?utm_source=ig_embed

वेब सीरीज बुलबुल में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आएंगे। हालांकि अभी अनुष्का ने इस प्रोजेक्ट को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है।

अब खबर हैं कि अनुष्का शर्मा ने सीरीज ‘पाताल लोक’ के दूसरे सीजन के लिए भी हामी भर दी है। उनका कहना है कि अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो चाहेगा तो वह निश्चित तौर पर इस सीरीज के दूसरे सीजन को दर्शकों के सामने पेश करेंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणबीर कपूर ने बहन रिद्धिमा को लेकर की बात, बोले- ‘उन्हें पापा की तरह ही गुस्सा आता है’

बॉलीवुड में ऋषि कपूर को सबसे सफल अभिनेताओं में गिना जाता है। उनके व्यवहार को ...