Breaking News

अपने पर्स में ऐसी चीज़ें रखने से आपको कभी नहीं होगी धन से जुडी कोई समस्या…

हर किसी की यही चाहत होती है कि उसके पास अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए ढेर सारा धन हो। लेकिन अमूमन लोगों की यह शिकायत होती है कि धन उनके पास आता है और जल्द ही चला जाता है। इसी परेशानी को समझते हुए हम आपके लिए कुछ शास्त्रीय उपाय लाए हैं। इन उपायों को करने के बाद आपके पास धन की कभी कमी नहीं होगी।यह उपाय आपके पर्स से जुड़े हैं। इसके अनुसार आपको अपने पर्स या वॉलेट में कुछ ऐसी चीज़ें रखनी चाहिये जिससे आपको धन की कभी कमी ना हो। आइये जाने इसके बारे में:-

हिंदुओं के लिये पीपल का पेड़ बड़ा ही पूजनीय होता है। एक ताजा पीपल का पत्ता ले कर उसको गंगा जल से धो लें, फिर इस पर केसर से श्री लिखें और पर्स में रख लें। इस पत्ते को नियमित बदलते रहें, आपको जरुर लाभ मिलेगा।

चावल के दाने पर्स में 21 दानें चावल के किसी पुडिया में रखें, इससे धन का अनचाहा खर्च कम होता है। लक्ष्मी जी को चढ़ाए गए चावल पर्स में डालें।

बड़े-बुजुर्गों से मिले पैसे रखें यदि आपको माता-पिता या किसी बुजुर्ग से पैसे मिले हैं, तो उसे आशीर्वाद समझ कर पर्स में रख लें और कभी खर्च ना करें। इससे धन हमेशा आपके पास रूकेगा और बेकार का खर्च नहीं होगा।

चांदी का सिक्का यदि आपके पास चांदी का सिक्का है तो उसे पर्स में रखें। लेकिन इसे पर्स में रखने से पहले कुछ देर मां लक्ष्मी के चरणों में रखें। और फिर इसे पर्स में डालें।

About News Room lko

Check Also

आज का राशिफल: 23 अप्रैल 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी ...