Breaking News

अपना दल एस महिला मंच जिलाध्यक्ष ने जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया

अजीतमल/औरैया। नगर के बाबरपुर स्थित सब्जी मंडी के पास एक गेस्टहाउस में रविवार को अपना दल एस की महिला मंच की जिलाध्यक्ष रानी दोहरे सहित अन्य पदाधिकारियों द्वारा कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि हरिशंकर पटेल राष्ट्रीय सचिव व्यापार मंच अपना दल प्रकोष्ठ ने जरूरतमन्दों को कंबल वितरित किया। कंबल लेने के लिए कई गांवों के काफी संख्या में बुजुर्ग व महिलाएं पहुंचे थे। ठंड में कंबल मिलते ही गरीबों के चेहरे खिल गए।

राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि प्रदेश सरकार का सपना है कि गरीबों को उनका हक मिले। कोई भी गरीब सरकार की योजनाओं से अछूता न रहे। जिलाध्यक्ष औरैया रवि प्रकाश पाल व महिला मंचा की जिलाध्यक्ष रानी दोहरे ने कहा कि पार्टी की सत्ता में भागीदारी है। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्षा अनुप्रिया पटेल व उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा है कि कंबल असहाय, गरीब व सर्दी से ठिठुर रहे लोगों को मिले इसके तहत हर जिले में वितरण हो रहा है। शासन द्वारा गरीब, विधवा, विकलांगों के लिए ठंड से राहत के लिए कम्बल वितरण किए जा रहे हैं।

पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मदनलाल पोरवाल व हरीओम बाजपेयी ने कहा ठंड से बचाव के लिए जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया जा रहा है। इस कम्बल वितरण में पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मदन लाल पोरवाल का पूरा सहयोग रहा। इस अवसर पर बबीता, रमा, पवन कुमारी, दौलती, सभासद गोपाल सिंह उर्फ बाबा जी ,इटावा से आये अमन पटेल ,विशाल सक्सेना, शैलेन्द्र यादव,डाक्टर सुनील कुमार आदि लोग रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...