Breaking News

फतेहाबाद में सरकारी स्कूल में घुसकर हथियारबंद युवकों ने किया हमला, मचाया उत्पात

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के रतिया में एक सरकारी स्कूल में हथियारबंद युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। युवकों ने स्कूल में घुसकर प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर चाकूबाजी की। घटना के बाद स्कूल में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे रतिया के मेन बाजार स्थित राजकीय माध्यमिक संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कुछ हथियारबंद युवक घुस आए। युवकों ने स्कूल परिसर में रॉड और तलवारें लहराईं और प्रिंसिपल के कमरे में घुसकर चाकू से हमला कर दिया।

घटना के दौरान स्कूल में पढ़ रहे बच्चे और स्टाफ सदस्यों में भगदड़ मच गई। किसी तरह से स्टाफ सदस्यों ने खुद को बचाया। घटनाक्रम विद्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया। घटना के बाद स्कूल प्रिंसिपल मनोज कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश कर रही है।

प्रिंसिपल मनोज कुमार ने बताया कि स्कूल के तीसरे पीरियड के दौरान एक आउट साइडर युवक स्कूल में आया और स्कूल के किसी छात्र को बाहर भेजने के लिए कहने लगा। इस पर उन्होंने छात्र को बाहर न भेजकर आऊट साइडर को स्कूल से जाने के लिए कह दिया था। उन्होंने बताया कि बाद में युवक तैश में आकर अपने कुछ साथियों सहित हथियार लेकर स्कूल में आ धमका और उन पर हमला बोल दिया। वे हमले में बाल-बाल बच गए, लेकिन उन्हें और उन्हें बचाने आए दो अन्य स्टाफ सदस्यों को हल्की फुल्की चोटें लगी हैं।

About News Desk (P)

Check Also

अवध विवि में प्रधानमंत्री की पीएम उषा परियोजना का लाइव प्रसारण

• विवि में सुन्दर वातावरण से ही शिक्षा का परिवेश बनेगाः सांसद लल्लू सिंह • ...