Breaking News

नयनतारा-विग्नेश ने बच्चों संग मनाया क्रिसमस, खूबसूरत तस्वीरें साझा कर दी फैंस को बधाई शुभकामनाएं

अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश शिवन ने पिछले साल 2022 में शादी रचाई थी। नयनतारा और विग्नेश ने पिछले साल ही सरोगेसी के जरिए जुड़वां बेटों का स्वागत किया था। आज क्रिसमस के मौके पर कपल ने खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके दोनों क्यूट बेटे भी नजर आ रहे हैं। नयनतारा और विग्नेश की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जो कि फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं।

नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तस्वीरों को साझा करते एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘उन सभी को मेरी क्रिसमस जो प्यार और प्रार्थनाओं में विश्वास करते हैं। भगवान और उन सभी शक्तिशाली अभिव्यक्तियों पर विश्वास करें, जो आपको जीवित रखते हैं।’ तस्वीरों में नयनतारा और विग्नेश दोनों अपने दोनों बेटों के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दोनों इस दौरान गले मिले, उपहार खोले और खूबसूरत यादें बनाते हुए दिखाई दिए।

रवीना ने खास अंदाज में दी अरबाज को निकाह की मुबाकरबाद
इन तस्वीरों में नयनतारा, विग्नेश और उनके बच्चे लाल कलर के कपड़ों में दिखाई दिए। तस्वीरों में चारों बेहद प्यारे दिख रहे हैं। फैंस को इनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं। इनके पोस्ट पर कमेंट कर फैंस नयनतारा और विग्नेश की खूब तारीफ कर रहे हैं। साथ ही उनके बच्चों पर प्यार लुटा रहे हैं। फैंस ने कपल के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें क्रिसमस की शुभकामनाएं भी दी हैं।

About News Desk (P)

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...