Breaking News

शूटिंग खत्म होते ही वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पहुंची फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम, देखें तस्वीर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग लंबे समय बाद आखिरकार आज खत्म हो गई है. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने  फिल्म की तीन दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद फिल्म रैप की घोषणा की.
आलिया-रणबीर और अयान वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर दिखाई दे रहे हैं. तीनों सितारों के गले में फूलों की माला और माधे पर तिलक लगा देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है इन्होंने काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के साथ अपनी शूटिंग पूरी की है.
दूसरी फोटो में आलिया एक नाव पर झूमती हुई दिख रही हैं.अयान मुखर्जी ने रणबीर-आलिया संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, ‘ब्रह्मास्त्र पर अपना पहला शॉट लेने के 5 साल बाद, और हमने आखिरकार अपना आखिरी शूटिंग पूरी कर ली है. बिल्कुल अविश्वसनीय, चुनौतीपूर्ण, लाइफ टाइम जर्नी.. अयान के पोस्ट को आलिया ने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है. इसके अलावा आलिया ने एक वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर खुशी जताई है.

 ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी, हालांकि कोरोना वायरस की वजह से बार-बार फिल्म की शूटिंग बाधित हुई. अब आखिरकार अब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो फिल्म के डायरेक्टर और स्टार्स सहित सभी लोगों ने ने राहत की सांस ली.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...