Breaking News

‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ में क्या मिल पाएगी Mika Singh को दुल्हनिया ? 20 सालों में ठुकरा चुके हैं 150 प्रपोजल

बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर मीका सिंह  इन-दिनों अपने रिएलिटी शो ‘स्वयंवर-मीका दी वोटी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है.मीका सिंह ने खुलासा किया कि “मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस तरह स्वयंवर करना चाहेंगे. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे कई सालों बाद ऐसा ऑफर मिला. मैं पहले तैयार नहीं था, मैंने पिछले 20 वर्षों में कम से कम 100-150 रिश्तों को ना कहा है, और मेरा काम वास्तव में मेरे लिए महत्वपूर्ण था.’

उन्होंने आगे कहा-“लोग सोचते होंगे कि मुझे लड़कियों के साथ पार्टी करना और हैंगआउट करना पसंद है और यही मेरे शादी न करने का कारण है, लेकिन ऐसा कभी नहीं था. हमारे में ये सिस्टम नहीं है. आखिर में जब यह ऑफर आया तो दलेर पाजी ने कहा, ‘कर ले, क्या पता कोई मिल जाए. तू वैसा तो हमारी बात नहीं मान रहा.”

मीका सिंह का कहना है कि ‘मैं शादी के साथ-साथ प्यार भी ढूंढ रहा हूं, लव होगा तभी तो मैरिज होगी ना, प्यार अंधा होता है. प्यार एक सेकेंड में भी हो जाता है और कई बार होता ही नहीं है, मैं शो के एंड तक प्यार ढूंढ लूंगा, फिर शादी भी कर लूंगा. हो सकता है कि आखिरी एपिसोड तक शादी ना हो पाए लेकिन एक संभावना तो है ही. लोग तो अपनी शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं,लेकिन मैं लकी हूं कि मेरी तो जिंदगी के हर पल को टेलीकास्ट किया जाएगा मेरी खुशी के हर पल को सारी दुनिया देख रही होगी’.

 

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...