Breaking News

स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से परेशान होकर कक्षा 6 की छात्रा ने उठाया ये खौफनाक कदम…

अपराध के नए मुद्दे ने सभी को दंग कर दिया है. इस मुद्दे में स्कूल वैन चालक की छेड़छाड़ से परेशान होकर कक्षा 6 की छात्रा ने घर में फंदे से लटककर जान दे दी है. इस मुद्दे में मां ने पड़ोस में ही रहने वाले स्कूल वैन चालक के विरूद्ध लखनऊ के गोमतीनगर थाने में शिकायत दे दी है. इस मुद्दे में प्रभारी निरीक्षक अमित दुबे ने बोला कि, ‘शिकयात के आधार पर आरोपी के विरूद्ध पॉक्सो एक्ट के साथ-साथ छेड़छाड़ और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने की गंभीर धारा के तहत केस दर्ज किया जाएगा.’ इस मुद्दे में पुलिस ने बताया कि, ‘गोमती नगर इलाके में 13 वर्ष की छात्रा अपनी मां और तीन भाई-बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी. मूलत: रायबरेली की रहने वाली छात्रा तीन वर्ष पहले ही परिवार के साथ लखनऊ आई थी. उसके पिता और भाई रायबरेली में रहते हैं.

मां गोमतीनगर स्थित नामी स्कूल में आया का कार्य करती है, जबकि 12वीं में पढ़ने वाली बड़ी बहन भी माली हालत अच्छा न होने के चलते गोमती नगर में कंपनी में नौकरी करती है.’ वहीं पुलिस के अनुसार बीते बृहस्पतिवार प्रातः काल मां स्कूल और बड़ी बहन अपने कार्यालय चली गई थी. उस दौरान घर में छात्रा, उसका छोटा भाई और तीन वर्ष की बहन थी. वहीं प्रातः काल करीब 10 बजे भाई छत पर खेलने चला गया व दोपहर करीब 12 बजे पड़ोस में रहने वाली महिला घर पहुंची तो छात्रा को फंदे पर लटकते देखा तो उसकी मां को सूचना दी. इस मुद्दे में आरोपी स्कूल वैन चालक के विरूद्ध शिकायत दी गई है वहीं बताया गया है कि गोमतीनगर इलाके में छेड़छाड़ से परेशान होकर खुदकुशी करने वाली कक्षा छह की छात्रा ने मां और बड़ी बहन को इसकी जानकारी दी थी.

लेकिन वह बदनामी के भय से चुप रहे. वहीं परिवारीजनों के अनुसार स्कूल चालक छात्रा को अक्सर परेशान करता था. व आते-जाते अक्सर उसका रास्ता रोकता था. इस मुद्दे में घटना के बारे में जानकारी होने पर मां स्कूल से भागती हुई घर पहुंची. उसे नीचे उतारा व लोहिया अस्पताल लेकर उपचार के लिए पहुंची, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस जाँच में लगी हुई है.

About News Room lko

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...