Breaking News

सड़क हादसे में सहायक विकास अधिकारी की मौत

सीतापुर। खैराबाद ब्लॉक में कार्यरत दो राजस्व अधिकारी हादसे का शिकार हो गए। शहर के बाईपास पर सोमवार सुबह करीब 10ः15 बजे बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। वाहन दुर्घटना में सहायक विकास अधिकारी की मौत हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार ग्राम विकास अधिकारी को चोटें आई हैं। इन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद चालक अपना ट्रक लेकर फरार हो गया।

बताते हैं कि लखीमपुर खीरी वासी दुर्गा प्रसाद खैराबाद ब्लाक में सहायक विकास अधिकारी के पद पर तैनात हैं। इनके साथ ग्राम विकास अधिकारी रमाकांत शुक्ला की भी नियुक्ति है। ये दोनों लोग सीतापुर से खैराबाद जा रहे थे। बाइक सवार कोतवाली नगर क्षेत्र में वैदेही वाटिका के करीब पहुंचे। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। सड़क हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया। यहां लखीमपुर जनपद के हैदराबाद थाना क्षेत्र स्थित मुल्लापुर रोशन नगर निवासी दुर्गा प्रसाद 50 पुत्र बिहारीलाल को चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

मानपुर के रहने वाले ग्राम विकास अधिकारी नीरज शुक्ला 25 पुत्र रमाकांत शुक्ला को हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहर कोतवाल अंबर सिंह का कहना है कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...