Breaking News

मदरहुड एन्जॉय कर रही प्रिया अहूजा ने शेयर किया बेटे का ये फोटोशूट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रिया अहूजा आजकल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उन्होंने बेटे को जन्म दिया व अब उन्होंने क्रिसमस के मौके पर अपने बेटे के फोटोशूट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस फोटोशूट के साथ ही उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा कर दिया है जो बहुत क्यूट है। जी हाँ, हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए प्रिया ने लिखा- ”क्रिसमस के मौके पर हम हमारे लिटिल सैंटा को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। नाम है अरदास राजदा। मैरी क्रिसमस। ”

वैसे प्रिया की शेयर की गई तस्वीरों में उनका बेटा सैंटा कैप लगाए बेहद क्यूट लग रहा है व उनके द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर में प्रिया व उनके पति मालव भी अपने मंचकिन संग पोज दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आपको याद हो प्रिया ने अपने मां बनने की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की थी व उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बच्चे के पैरों को अपने हाथों में थामे हुए फोटो शेयर कर सभी फैंस को सरप्राइज दिया था।

उस समय प्रिया ने लिखा था, ‘ये एक लड़का है। हम खुशी से अभिभूत हैं!! 27 नवंबर को आए अपने नन्हे बच्चे के बारे में बताते हुए खुशी है। ‘ जी दरअसल प्रिया टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर के भूमिका में नजर आ रही थीं लेकिन उसके बाद वह आकस्मित गायब हो गईं। समाचार है कि अब वह शो में वापसी नहीं करेंगी बल्कि अपने बच्चे के साथ समय बिताएंगी।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...