Breaking News

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर, फटाफट पढ़े पूरी खबर

गैंगस्टर अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन (Shaista Parveen) आज सरेंडर कर सकती है। बीते सप्ताह ही उसके बेटे असद का एनकाउंटर हो गया था और फिर उसके माफिया पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की पुलिस सुरक्षा में हत्या कर दी गई थी।

दिबियापुर में सिपाही का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, महिला ने पति के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

अतीक अहमद

शाइस्ता परवीन बेटे, पति और देवर का आखिरी बार चेहरा देखने भी नहीं आई थी। टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक शाइस्ता परवीन के सरेंडर की संभावना को देखते हुए प्रयागराज जिले में फोर्स की तैनाती बढ़ा दी गई है। शाइस्ता परवीन का भी उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी के तौर पर नाम दर्ज है और वह फरार चल रही है।

माना जा रहा है कि परिजनों को और ज्यादा पुलिस तंग ना करे, इसलिए शाइस्ता परवीन अब सरेंडर करना चाहती है। शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल मर्डर केस में अग्रिम जमानत के लिए एमपी/एमएलए कोर्ट में आवेदन किया था, जिसे खारिज कर दिया गया था।

बसपा विधायक राजू पाल की 2005 में हत्या हुई थी, जिसके इकलौते गवाह उमेश पाल थे। उनकी हत्या इसी साल 24 फरवरी को अतीक अहमद के गुर्गों ने कर दी थी। इस हत्याकांड में अतीक अहमद का बेटा असद भी शामिल था, जिसने फायरिंग की थी और सीसीटीवी में उसका वीडियो देखा गया था।

सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी, जाँच में जुटी पुलिस

शाइस्ता परवीन के खिलाफ फिलहाल 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। यूपी पुलिस की कई टीमें अलग-अलग शहरों में उसकी तलाश कर रही हैं, लेकिन उसे अरेस्ट नहीं किया जा सका। उम्मीद थी कि वह पति अतीक अहमद को आखिरी विदाई देने के लिए आएगी, लेकिन वहां भी नहीं पहुंची। अब परेशानी ज्यादा ना बढ़े, इसलिए शायद वह सरेंडर के मूड में है। बता दें कि शाइस्ता परवीन के मायके वाले भी अपने घर से फरार चल रहे हैं। हालत यह है कि वे अपने घर में ताला तक नहीं लगा पाए और सब कुछ जस का तस छोड़ भागे।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...