Breaking News

ईरान से हथियारों के खेप भेजने से रोकने के लिए किया हमला

इजरायली सेना ने दमिश्क हवाई अड्डे पर मिसाइल से हमला किया है। हमले में दो सैनिकों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए। हमले के बाद दमिश्क एयरपोर्ट पर सेवाएं रोक दी गई हैं।

इस शो में दिखायी गई श्रद्धा और आफताब की भयानक कहानी, इस कारण से हुआ डिलीट 

सैन्य सूत्र ने सना को बताया कि लगभग 2:00 बजे (23:00 GMT), इज़राइल ने मिसाइलों से दमिश्क इंटरनेशनल एयरपोर्ट और उसके आसपास के इलाकों को निशाना बनाते हुए हवाई हमला किया। हमले के कारण दो सैनिकों की मौत हो गई।

लेबनान के हिजबुल्लाह समेत तेहरान द्वारा समर्थित आतंकवादी समूहों को ईरान से हथियारों की खेप भेजने से रोकने के लिए ये हमला किया गया है। कहा जा रहा है कि दमिश्क के दक्षिण में हवाईअड्डे और एक हथियार डिपो को निशाना बनाया गया है।

एबीसी न्यूज के मुताबिक, दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हमले के संबंध में इस्राइल ने कोई टिप्पणी नहीं की है। उधर, सेना ने भी नुकसान का ब्योरा देने से परहेज किया है।

काम की बात: आज से ही अपना लें ये घरेलू नुस्खे, कुछ नहीं कर पाएगा कोरोना

इससे पहले पिछले साल 10 जून को भी दमिश्क अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इजरायली हवाई हमले हुए थे, जिससे बुनियादी ढांचे और रनवे को काफी नुकसान पहुंचा था। मरम्मत के दो सप्ताह बाद इसे फिर से खोल दिया गया था।

सितंबर में इजरायल के हवाई हमलों ने सीरिया के सबसे बड़े और एक बार वाणिज्यिक केंद्र अलेप्पो के उत्तरी शहर के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर हमला किया था, जिससे ये एयरपोर्ट भी कई दिनों तक बंद था।

About News Room lko

Check Also

सीरिया और तुर्की में भूकंप ने मचाई तबाही, मौत का आंकड़ा 4000 के पार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सीरिया और तुर्की में भूकंप से मौत का ...