Breaking News

इस शो में दिखायी गई श्रद्धा और आफताब की भयानक कहानी, इस कारण से हुआ डिलीट 

सोनी चैनल ने अपने क्राइम शो में श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar Murder Case) और आफताब (Shraddha-Aftab) की भयानक कहानी को दिखाया गया. क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के फैक्ट्स को कई हद तक तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. फैक्ट्स से छेड़छाड़ करना लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने चैनल और शो के लिए बॉयकॉट ट्रेंड चला दिया. लोगों का गुस्सा और नाराजगी देखते हुए सोनी ने अपने सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से श्रद्धा-आफताब की कहानी वाले एपिसोड को डिलीट कर दिया है.

काम की बात: आज से ही अपना लें ये घरेलू नुस्खे, कुछ नहीं कर पाएगा कोरोना

कार से लड़की को घसीटने मामले पर उपराज्यपाल ने कहा कि मेरा सिर शर्म से झुक गया

श्रद्धा वालकर (Shraddha Walkar) और आफताब (Aftab) की भयंकर स्टोरी को क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol Sharddha Walkar Story) का एपिसोड बनाकर सोनी टीवी पर हाल ही में टेलीकास्ट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्राइम पेट्रोल (Shraddha Aftab Case) के एपिसोड में आफताब को हिंदू नाम मिहिर और श्रद्धा वालकर को ईसाई नाम एना दिया गया. एपिसोड में आफताब की मां को हिंदू रीति-रिवाज निभाते हुए भी दिखाया गया. इसी के साथ दोनों की शादी को मंदिर में होता दिखाया गया. इन्हीं बदलावों के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला है. चैनल ने एपिसोड तो डिलीट कर दिया है लेकिन इसके कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

राजौरी में आतंकियों ने दिया वारदात को अंजाम, बच्चे की चोट लगने से मौत

क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol Latest Episode) में दिल्ली-मुंबई के मर्डर केस को पुणे-अहमदाबाद का दिखाया गया है. क्राइम पेट्रोल में पीड़ित और हत्यारे के धर्म को बदलना चैनल और शो के लिए भारी पड़ गया. लोगों का रोष देखने के बाद सोनी ने श्रद्धा-आफताब की स्टोरी वाले एपिसोड को डिलीट कर दिया. सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो क्राइम पेट्रोल 2.0 के 212 एपिसोड में श्रद्धा-आफताब (Shraddha-Aftab Case) की भयंकर कहानी दिखाई गई थी.

About News Room lko

Check Also

शादी में जा रहे भाजपा नेता पर नक्सलियों ने किया हमला, बंधक बनाकर हत्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ में नक्सली अब रसूखदार लोगों को टारगेट ...