Breaking News

औरैया…. अखिलेश यादव ने अग्निवीर एवं बेरोजगारी पर सरकार को घेरा, कहा मोदी-योगी सरकार ने देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया

औरैया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने औरैया पहुंच कर चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और योगी समेत जहां बीजेपी पर लगाए गंभीर आरोप वही मीडिया पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। मोदी-योगी और बीजेपी सरकार को बताया झूठ का पुलिंदा। अखिलेश यादव के सामने बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राम जी शुक्ला ने अपने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे भाई लाल जी शुक्ला के साथ सपा का दामन थाम लिया। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने संबोधन में सभी से सपा प्रत्याशी के लिए मतदान करने की अपील की।

औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के मंडी समिति परिसर में मंगलवार को एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने हेलीकॉप्टर से पहुंचे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंच पर पहुंचते ही जनता का एवं मंच पर आसीन सभी नेताओं का अभिवादन किया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार युवाओं और किसानों की विरोधी है। रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है। अग्नि वीर जैसी सुविधाएं देकर 4 साल की नौकरी देने का झांसा दिया, उसके साथ ही साथ महंगाई पर भी बीजेपी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप हैं।

👉  बसपा ने बस्ती लोकसभा सीट का प्रत्याशी बदला, दयाशंकर सिंह की जगह लवकुश पटेल को टिकट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले अग्निवीर की व्यवस्था को खत्म करेंगे इसके साथ ही साथ महंगाई और भ्रष्टाचार पर भी अंकुश लगाया जाएगा। मीडिया पर आरोप लगाते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा मीडिया बिलकुल उसी तरह काम करती है जिसका दाना उसी का गाना। जनसभा को संबोधित करते हुए अंत में अखिलेश यादव ने उपस्थित जनसमूह से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जितेंद्र दोहरे के लिए के समर्थन मांगा।

पूर्व मंत्री ने थामा सपा का दामन

बसपा सरकार में राज्यमंत्री रहे राम जी शुक्ला ने अपने नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रहे भाई लाल जी शुक्ला के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष सपा का दामन थाम लिया। औरैया विधानसभा से रामजी शुक्ला 2002 में बहुजन समाज पार्टी से विधायक और 2006 में बसपा सरकार में ही मंत्री बने थे। इस अवसर पर अनूप गुप्ता अध्यक्ष नगर पालिका परिषद औरैया, प्रदीप यादव विधायक दिबियापुर, मो इरसाद पूर्व जि. पं. अध्यक्ष औरैया, रचना सिंह आदि नेतागण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

आराध्य के दर्शन को उमड़ा सैलाब, गलियों में लगी कतार…; भीषण गर्मी में भी न रुके कदम

मथुरा:  वृंदावन के ठाकुर श्रीबांकेबिहारी मंदिर में रविवार को जन-जन के आराध्य के दर्शन के ...