Breaking News

औरैया: बीओबी बैंक में चोरों ने ग्राइंडर की मदद से लॉकर को काटने का किया असफल प्रयास

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में बीती रात्रि चोरों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा में दीवार काटकर अंदर घुसकर ग्रांडर से लॉकर काटकर चोरी करने का असफल प्रयास किया।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत दिबियापुर रोड पर स्थित कखावतु कॉलोनी के सामने स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में शुक्रवार की रात में किसी समय चोरों ने बैंक में पीछे से सेंध लगाकर चोरी करने का प्रयास किया। बैंक के पीछे की दीवाल काटकर चोर बैंक के अंदर घुस गए और उन्होंने बैंक के मेन गेट में अंदर से ताला डाल दिया।

उसके उपरांत चोरों द्वारा बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काटे और ग्राइंडर की सहायता से उन्होंने लॉकर रूम को भी काटने का प्रयास किया। मगर काफी प्रयासों के बाद भी वह सफल नहीं हो सके। इस पर चोर वहां से खाली हाथ लौट गए। शनिवार की सुबह जब बैंक का कर्मचारी बैंक को खोलने के लिए गया तो उसने बैंक के बाहर का ताला खोला। जब ताला खोलने के बाद उसने दरवाजे में धक्का लगाया तो दरवाजा नहीं खुल सका।

इस पर उसने बैंक के पीछे जाकर देखा तो वहां सेंध लगी हुई पाकर उसके होश उड़ गए। इसकी जानकारी उसने कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मिस्त्री से अंदर पड़े ताले को कटवाया और उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी पर एसएसआई बी. पी. रस्तोगी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। बैंक मैनेजर पुष्पा चौधरी द्वारा बताया गया कि जब बैंक पहुंची तो अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

लॉकर को भी तोड़ने के प्रयास किया‌ गया‌। बताया कि बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों के तार भी काटे गए हैं। उन्होंने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी है। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...