Breaking News

औरैया: जिला अस्पताल में महिला ने पुजारी को जड़े थप्पड़, शौचालय में झांक कर देखने का आरोप

• कान पकड़ कर पुजारी ने मानी गलती, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

औरैया। सोमवार को जिला अस्पताल में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक महिला एक पुजारी को पीटने लगी। महिला का आरोप है वह टॉयलेट गई थी और यह ऊपर से झांककर देख रहा था। पुजारी की पिटाई के दौरान मौके पर भीड़ लग गई और पुजारी कान पकड़कर गलती मानने लगा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यह मामला चर्चा का विषय बन गया।

शहर स्थित जिला अस्पताल में सोमवार की दोपहर एक महिला दवा लेने आए थी, उसी दौरान महिला परिसर में बने शौचालय में गई और बाहर निकलते ही वहाँ मौजूद एक पुजारी से हाथापाई करने लगी। जब लोगो ने पूंछा तो महिला का आरोप था कि ये युवक जो पुजारी की वेशभूषा में है, उसे शौच क्रिया करते समय ऊपर से चुपचाप देख रहा था। इस पर महिला ने उसे पकड़ लिया।

पहले तो उस पुजारी युवक ने बताया कि वह देख रहा था कि शौचालय खाली है या नही, मगर महिला ने खरी खोटी सुनानी शुरू की तो वह माफी मांगने लगा लेकिन महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद पुजारी के गलती मानने व लोगो के बीच बचाव करने पर महिला ने उसे छोड़ दिया।

महिला अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या के इरादे से पहुंची स्टेशन, पुलिस आश्वासन देकर लायी थाने

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो चर्चा होने लगी। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले की जानकारी नहीं है, पता कराया जाएगा कि क्या मामला है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...