Breaking News

महिला अपनी बेटियों के साथ आत्महत्या के इरादे से पहुंची स्टेशन, पुलिस आश्वासन देकर लायी थाने

• अवैध कब्जे की शिकायत पर नही हो रही थी सुनवाई। 

• पति की मौत होते ही दबंग भरने लगे थे निहास।

औरैया में अछल्दा थाना क्षेत्र में एक महिला सोमवार शाम अपनी चार बेटियों के साथ स्टेशन पर खुदकुशी करने पहुंच गई। बेटियों को रोते देख लोगों को शक हुआ। पूछताछ में मामला खुला की दबंग जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। एसडीएम के आदेश के बाद भी पुलिस ने काम नहीं रुकवाया जिस पर वह खुदकुशी करने आई है। जिसके बाद पुलिस बुलाई गई। पुलिस समझाकर उन्हें थाने ले गई। फोर्स भेजकर काम रुकवा दिया गया है।

औरैया: जिला अस्पताल में महिला ने पुजारी को जड़े थप्पड़, शौचालय में झांक कर देखने का आरोप

पुराना अछल्दा निवासी कांति देवी ने बताया कि गांव में उनके नाम पर एक पट्टा है। जिस पर पहले कब्जे की कोशिश हुई थी, लेकिन बाद में कब्जा मिल गया। 26 दिसम्बर को मेरे पति श्रीकृष्ण का देहांत हो गया तो विपक्षी मेरी जमीन पर निहास भरने लगे।

चाय को हाथ में ले जाते हुए देख ड्राइवर ने रोकी व्यस्त सड़क पर बस हुआ …जमकर वायरल वीडियो

जिस पर वह लगातार शिकायत कर रही है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। सोमवार को वह एसडीएम के पास गई तो उन्होंने तहसीलदार और थाना पुलिस को समस्या निस्तारण के आदेश दिए। वह आदेश लेकर थाने गई, लेकिन पुलिस ने काम नहीं रुकवाया। जब वह घर गई तो दंबग कब्जा करने के लिए निर्माण कर रहे थे।

जब उन्हें कोई रास्ता नही सूझ तो वह हताश हो कर अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी करने स्टेशन पहुँच गई। बताया कि उसकी छह बेटियां हैं। दो की शादी कर दी, लेकिन जमीन कब्जा हो जाएगी तो अन्य बेटियों को कैसे पालेंगे। हालांकि पुलिस न्याय दिलाने का भरोसा देकर उन लोगों को थाने ले गई। थाना प्रभारी सत्यप्रकाश का कहना है कि काम रुकवाने की बात कही गई थी, लेकिन दूसरे पक्ष ने काम नहीं रोका। जानकारी नही हो पाई थी। फोर्स भेजकर काम रुकवाया जा रहा है। इसके बाद राजस्व टीम से जांच कराकर कब्जा दिलाया जाएगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध सरकार- बृजेश पाठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि ...