Breaking News

प्राइम शॉट्स पर आएशा कपूर और पल्लवी देबनाथ की नई हॉट सीरीज़ ‘किस मिस’ और ‘ठप्पा’ का टीज़र जारी

प्राइम शॉट्स ऐप ने कम ही समय में दर्शकों के बीच अपनी‌ एक अनोखी पहचान बना ली है. ऐप पर आनेवाले नये नये हॉट शोज़ का दर्शकों को बेताबी से इंतज़ार रहता है. इसी कड़ी में प्राइम शॉट्स अब दो नये शोज़ लेकर आ रहा है जिनके नाम है ‘किस मिस’ और ‘ठप्पा’.

‘किस मिस’ में हॉट और बोल्ड अवतार में नज़र आएंगी अपनी मादक अदाओं के लिए जाने जानी वाली आएशा कपूर. ग़ौरतलब है कि आएशा कपूर इससे पहले भी प्रा शॉट्स के कई शोज़ में बोल्ड अवतार में नज़र आकर लोगों के दिलों में खलबली मचा चुकी हैं. दर्शक आएशा को प्राइम शॉट्स के नये नये शोज़ और वीडियोज़ में देखने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं. ऐसे में आएशा कपूर का दावा है कि वो इस बार भी अपने फ़ैन्स को कतई निराश नहीं करेंगी.

बोल्डनेस की सभी हदें तोड़ने के लिए जानी-जानेवाली आएशा कपूर इससे पहले प्राइम शॉट्स की ‘सील’ सीरीज़ में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं, जिसके अगले सीज़न ‘सील 4’ में भी आएशा कपूर की मदमस्त अदाओं को दर्शकों द्वारा ख़ूब पसंद किया गया था.

अपने नये शो ‘किस मिस’ की रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित आएशा कपूर कहती हैं, “मेरे तमाम फ़ैन्स ने यूं तो मुझे कई बार बोल्ड अवतार में देखा होगा. मगर ‘किस मिस’ में मेरा हॉट अंदाज़ देखकर मेरे सभी फ़ैन्स में असल में मुझसे मिलने की ख़्वाहिश जाग जाएगी.”

प्राइम शॉट्स पर ‘किस मिस’ के अलावा जल्द ही ‘ठप्पा’ नाम की वेब सीरीज़ भी देखने को मिलेगी जिसका टीज़र भी जारी कर दिया गया है. ‘किस मिस’ की तरह ही ‘ठप्पा के टीज़र को भी दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है.

अपनी मादक अदाओं से दर्शकों से सम्मोहित करने में माहिर पल्लवी देबनाथ ‘ठप्पा’ के ज़रिए अपनी बोल्ड अदाओं से एक बार फिर से लोगों के दिलों में आग लगाने के लिए तैयार हैं.

अपने नये हॉट शो ‘ठप्पा’ को लेकर पल्लवी देबनाथ कहती हैं, “यकीन मानिए ‘ठप्पा में मेरा उत्तेजक अंदाज़ देखने‌ के बाद आप की तमाम अंतरंग इच्छाएं जाग जाएंगी और आप बार बार मेरी इस नई सीरीज़ को देखना चाहेंगे. फिलहाल जब तक मेरी यह नई सीरीज़ रिलीज़ नहीं होती है, आप इस सीरीज़ का टीज़र की झलक देख-देखकर ख़ुश होइए! ‘ठप्पा’ का टीज़र ही बयां कर रहा है कि आख़िर इसमें मेरा अंदाज़ देखने‌ के बाद दर्शकों के दिलों में किस तरह की खलबली मचनेवाली है.”

तो आएशा कपूर और पल्लवी देबनाथ के तमाम फ़ैन्स! बस, थोड़ा सा कीजिए इंतज़ार. आएशा कपूर और पल्लवी देबनाथ को ‘किस मिस’ और ‘ठप्पा’ के ज़रिए एक बार फिर से हॉट अंदाज़ में देखने‌ की आप सभी की मनोकामना जल्द होगी पूरी होगी.

किस मिस का ट्रीज़र लिंक:

ठप्पा का टीज़र लिंक:

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...