Breaking News

आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा, कहा छोटे शहरों में खुद को बताते है ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो छोटे शहरों में खुद को रणवीर सिंह बताते हैं। आखिरी बार फिल्म एक्शन हीरो में दिखे आयुष्मान की फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है।

यूपी बोर्ड परीक्षा में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती

उन्होंने नेटफ्लिक्स को दिए इंटरव्यू में अब इस बात का खुलासा किया कि कैसे वह कभी-कभी ग्रामीण क्षेत्रों में खुद को रणवीर सिंह बताकर लोगों से मिलते हैं क्योंकि लोगों को उन्हें पहचान में मुश्किल होती है।

आयुष्मान ने कहा कि इमारत से कूदना और कुछ और स्टंट मैंने ही किए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें कोई मुश्किल हुई, आयुष्मान ने कहा, रोडीज में मेरा अनुभव काम आया।

बता दें कि आयुष्मान रोडीज सीजन 2 का हिस्सा थे और उन्होंने शो जीता था। उन्होंने हाल ही में शहनाज गिल के चैट शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में बात करते हुए कहा था कि मैंने रोडीज़ के लिए ऑडिशन नहीं दिया। मैं लाइव में नहीं खड़ा था। मैं किसी दूसरे शो के लिए गया था। मेरे माता-पिता ने इसके लिए मना किया था।

नेटफ्लिक्स के लिए एक इंटरव्यू में #आयुष्मान को ‘सुपरस्टार’ कहा गया था, उन्होंने बीच में आकर कहा कि बस मुझे एक अभिनेता कहो। ऐसा अक्सर होता है जब मैं कहीं दूर होता हूं, छोटे शहरों में, लोग मेरी तरफ इशारा करना शुरू कर देते हैं क्योंकि मेरे पास शहरी दर्शक हैं तो वो मुझे पहचान नहीं पाते। वो कहते हैं आप वो…? मैं कह देता हूं मैं रणवीर सिंह हूं। मैं यही करता हूं। आयुष्मान खुराना ने एन एक्शन हीरो में एक्शन सीन के बारे में भी बात की। आयुष्मान ने कहा कि उन्होंने कुछ स्टंट खुद ही किए हैं।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...