Breaking News

Azamgarh : घर में घुसकर प्रेमिका को जिन्दा जलाया

लखनऊ। आजमगढ़ Azamgarh मे संप्रदाय विशेष के एक युवक ने देर शाम दलित प्रेमिका के घर में घुसकर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। बुरी तरह से झुलसी युवती को जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर किया गया है। उधर युवक के संप्रदाय विशेष होने के कारण माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया है। मौके पर कई थाना की पुलिस को तैनात किया गया है

Azamgarh के निजामाबाद थाना क्षेत्र के

Azamgarh के निजामाबाद थाना क्षेत्र के फरिहां गांव की एक बस्ती में आज देर शाम घर में घुसे प्रेमी ने 18 वर्षीया प्रेमिका के ऊपर केरोसिन उड़ेल आग लगा दी। बुरी तरह से झुलसी युवती की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। उधर भाग रहे प्रेमी को ग्रामीणों ने पकड़कर पहले पिटाई की फिर पुलिस के हवाले कर दिया। मामला दो वर्गों के होने से गांव में तनाव व्याप्त है। मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स भी पहुंच गई है।

अनुसूचित जाति की युवती
पुलिस के मुताबिक फरिहां गांव के एक बस्ती की निवासिनी 18 वर्षीया अनुसूचित जाति की युवती का दूसरे बस्ती के युवक मोहम्मद शफी पुत्र मोहम्मद रफी से प्रेम प्रपंच चल रहा था। आज देर शाम लगभग सात बजे युवती घर में अकेली थी। उसी दौरान मोहम्मद शफी आया और युवती से कहा के बाद गैलन में भरे केरोसिन को युवती के ऊपर उड़ेल कर आग लगा दी।

About Samar Saleel

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...