Breaking News

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है बाबिल खान

मुंबई (अनिल बेदाग)। युवा और प्रतिभाशाली बाबिल खान, जो हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स श्रृंखला-द रेलवे मेन सहित विभिन्न परियोजनाओं में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए, बल्कि अपने दिल को छू लेने वाले और व्यावहारिक व्यवहार के लिए भी व्यापक प्रशंसा प्राप्त कर रहे हैं। अपने दिवंगत पिता इरफान खान और उनकी मां सुतापा सिकदर के प्रति उनका गहरा स्नेह भी काफी स्पष्ट है और इससे उन्हें बहुत प्यार मिला है।

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है बाबिल खान

वास्तव में, उनकी मां के साथ उनका मनमोहक बंधन, जो अक्सर सोशल मीडिया पर स्पष्ट क्षणों और चंचल आदान-प्रदान के माध्यम से प्रदर्शित होता है, ने उन्हें दुनिया भर के दर्शकों का प्रिय बना दिया है। वास्तव में, दोनों की हालिया वायरल सोशल मीडिया नोकझोंक, जो उनके प्यारे सौहार्द और संक्रामक बुद्धि को प्रदर्शित करती है, को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

फिल्म ‘लाहौर 1947’ में अभिमन्यु सिंह निभाएंगे विलेन का किरदार

दोनों एक रोमांचक नए और आगामी प्रोजेक्ट के लिए सहयोग कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले, उनके वायरल वीडियो ने सभी का ध्यान खींचा। उनके अनूठे रिश्ते और साझा प्रतिभा का जश्न मनाने का वादा करते हुए, अभी तक अनावरण की जाने वाली परियोजना बाबिल खान (Babil Khan) और उनकी मां-सुतापा सिकदर के बीच पहले सहयोग को चिह्नित करेगी।

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है बाबिल खान

उन्होंने व्यक्त किया था कि कैसे उन्हें अपने पिता के साथ कपड़े पहनना अच्छा लगता, या कम से कम काश वह उन्हें अपना काम दिखा पाते। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, ”उन्हें अपना काम न दिखा पाने और मैं जो बन गया हूं उस पर उन्हें मुस्कुराते हुए न देख पाने का एहसास परेशान करने वाला है, मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं कुछ बन गया हूं, एक व्यक्ति के रूप में सिर्फ मैं।

अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले बाबा रामदेव से मिले संग्राम सिंह

हालांकि बाबिल को दुख है कि वह अपने पिता के साथ काम नहीं कर सका, लेकिन वास्तव में वह इस बात से खुश है कि उसे इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मां के साथ सहयोग करने का मौका मिला है, जिसका विवरण अभी भी गुप्त रखा गया है। लेकिन प्रशंसक हार्दिक कहानी कहने, वास्तविक भावनाओं और शायद हस्ताक्षरित बुद्धि के मिश्रण की उम्मीद कर सकते हैं जो दोनों की बातचीत को परिभाषित करने के लिए आया है।

दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है बाबिल खान

जैसे-जैसे इस बहुप्रतीक्षित सहयोग की घोषणा की प्रत्याशा बढ़ रही है, बाबिल खान और सुतापा सिकदर के प्रशंसक और शुभचिंतक इस चंचल बंधन और मजाक को पसंद कर रहे हैं। अपने आकर्षक आकर्षण और निर्विवाद प्रतिभा के साथ, मां-बेटे की जोड़ी दुनिया भर के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ते हुए दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

बारिश के दौरान शूटिंग के लिए TMKOC का सेट सबसे शरारती लोकेशन है: असित कुमार मोदी

कुछ दिनों पहले मुंबई में भारी बारिश की वजह से परेशानी हुई थी। ट्रेन की ...