Breaking News

श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल हुआ पूरा अंबानी परिवार, देखें तस्वीरें

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद रहे। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी और उनकी धर्मपत्नी नीता अंबानी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान भाव-विभोर दिखे।

अयोध्या के श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी भी मौजूद रहे। श्री राम मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुकेश अंबानी की पुत्री ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल भी शामिल हुए।

श्री राम मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रिलायंस के मुखिया मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी अध्योध्या पहुंचे।अयोध्या के श्री राम मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के छोटे भाई और रिलायंस धीरूभाईअंबानी समूह के प्रमुख अनिल अंबानी भी शामिल हुए।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में पहुंचे मुकेश और नीता अंबानी ने कहा कि इस मौके पर राम मंदिर में मौजूद रहना हमारा सौभाग्य है। अंबानी परिवार के अलावा श्री राम मंदिर में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बिड़ला समूह के कुमार मंगलम बिड़ला, वेदांता समूह के अनिल अग्रवाल, भारती एयरटेल के सुनील मित्तल और रेमंड समूह के मुखिया अनिल सिंघानिया भी शामिल हुए।

अयोध्या में श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान अंबानी परिवार के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी नजर आए। इस दौरान मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की मंगेतर राधिका मर्चेंट भी नजर आईं। श्री राम मंदिर के दर्शन के बाद सभी ने ग्रुप फोटो भी खिंचवाई। आयोध्या में श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी काफी हर्षित दिखे। दंपती ने इस पल को अविस्मरणीय बताया।श्री राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान दर्शक दीर्घा में मौजूद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी।

About News Desk (P)

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...