Breaking News

बदायूं: फ़ौज में भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे युवकों को कार ने रौंदा, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में रविवार सुबह फ़ौज में नौकरी लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को एक लग्जरी कार ने रौंद दिया, इस हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. उधर सूचना के बावजूद पुलिस के देरी से पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जाम लगा दिया, हालांकि बाद में समझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक व घायल युवक फोर्स की नौकरी के लिए रोज सुबह तड़के दौड़ लगाते थे. रोज की तरह ही आज भी सभी दौड़ने के लिए निकले थे लेकिन यह हादसा हो गया. मामला वजीरगंज थाना क्षेत्र मुरादाबाद- बदायूं मार्ग के कुनार गांव के पास की ह जब एक लग्जरी कार ने 5 युवकों रौंदा दिया.

इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना होने के बाद पुलिस एक घंटा देरी से पहुंची. जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया. पुलिस ने समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है, जहां एक युवक की स्थित गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर भेजा गया है. .

घटना के बाद से ही मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. उधर पुलिस ने कार सवार व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...