Breaking News

बिहार : कागज खो गए तो डिप्रेशन में आ गया, मां-बीवी और 3 बेटियों को गला घोंटकर मार डाला

बिहार के एक सिरफिरे व्यक्ति ने पहले तो अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. यह मामला मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र का है. हालांकि, पुलिस ने जख्मी हालत में आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, हवेली खड़गपुर के कन्हैया टोला मोहल्ला के रहने वाले भरत कुमार केसरी ने अपने ही घर में पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने मकान की छत से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के परिजनों के मुताबिक, आरोपी की एक दुकान है, जिसका कुछ कागज खो गया था. इस वजह से वह पिछले दो दिनों से डिप्रेशन में था.

शुक्रवार को तड़के केसरी ने सो रही मां सावित्री देवी (90), पत्नी आशा देवी (40) और बेटियों शिवानी केसरी (16), सिमरन केसरी (14) और सोनम केसरी (11) की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह छत से कूदा, लेकिन बच गया. उसे मामूली चोटें आई हैं. उसका इलाज खड़गपुर अस्पताल में कराया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...