Breaking News

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटी बाघा की बावरी 

असित कुमार मोदी ने हमेशा कहा है कि दर्शक ही मेरे बॉस है। अपने इस अलिखित नियम के अनुरुप वे नवीना वाडेकर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में बाघा की बावरी के रूप में ला रहे हैं।

अपनी इस नई बावरी के बारे में बताते हुए इस शो के निर्माता और क्रिएटर असित कुमार मोदी जी ने कहा, “मैं इस किरदार के लिए किसी नए और भोले भाले चेहरे वाली क्लाकारा को लाना चाहता था।

वेलेंटाइन डे से पहले स्टूडेंट को पार्टनर ढूंढने के लिए आकाश संस्थान का ‘स्पेशल’ नोटिस, लिखी गई ये चीजें

हम भाग्यशाली हैं कि हमे वैसी ही बावरी मिल गई। वह शो के प्रति पूरी तरह से समर्पित व प्रतिबद्ध है। हमारा शो दर्शकों का प्रिय शो है और हमे उनकी आशाओं और अपेक्षाओं को पूरा करना है।

मुझे पूरा विश्वास है कि वे अपनी बावरी नवीना वाडेकर को अपना पूरा स्नेह और सहयोग देंगे। वह अपने इस किरदार के लिए भूत उत्साहित है और ब्रैंड तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अच्छी तरह से समझती है। हम बहुत सारे टेलेंट का ऑडिशन किया था और फिर इनका चीन किया। मैं अपने दर्शकों से विनती करता हूं कि वे अपनी बावरी को ढेर सारा स्नेह और आशीर्वाद दें।”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चलते हुए ट्रैक में बावरी अपने शहर से वापिस लौट आई है और वह बाघा से बागीचे में मिलने के लिए कहती है। पर बाद में बावरी उसको संदेश भेज देती है कि वह इस रिश्ते को तोड़ना चाहती है। तब से ना केवल बाघा और नट्टू काका बल्कि पूरी गोकुलधाम सोसायटी चिंतित है। सभी बावरी के इस व्यवहार का कारण जानना चाहते हैं। अब सभी को अपने अपने प्रश्नों का उत्तर मिलेगा, इंतजार करिए। नीला टेलीफिल्म ऐसे बहुत सारे सरप्राइज़ अपने दर्शकों के लिए जल्दी लाने वाले हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 3600 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...