Breaking News

घरेलू लाइन सही करते समय युवक की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर मौत, परिजनों में मचा कोहराम

औरैया। शहर में एसपी आवास के पास कांशीराम कॉलोनी में एक युवक बिजली की लाइन जोड़ते समय करंट की चपेट में आ गया। गम्भीर हालत में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पिता की मौत के बाद वही काम करके घर का भरण पोषण कर रहा था।

कांशीराम कालोनी निवासी 24 वर्षीय दीपक कुमार पुत्र स्व. प्रेमचंद हलवाई का काम करके घर का खर्च चलाता था। पिता की मौत के बाद वह घर मे अकेला कमाने वाला बचा था। बता दें कि बीती रात करीब 12 बजे वह बिजली की लाइन जोड़ने गया और ट्रांसफार्मर में 11 हजार की लाइन की चपेट में आ गया। जिससे वह गम्भीर रूप से झुलस गया।

राजनाथ सिंह ने कहा- जोशीमठ में जमीन धंसने से प्रधानमंत्री व्यक्तिगत रूप से चिंतित आगे कहा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री…

कॉलोनी के लोग उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रोते बिलखते परिजन भी मौके पर आ गए।

बुजुर्ग मां व बहन ने कॉलोनी के कुछ लोगों पर लाइट जुड़वाने का आरोप लगा रहे थे। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि छोटे दो भाइयों के पढ़ने के लिए दीपक लाइट जोड़ने गया था। बिजली विभाग ने कॉलोनी के लोगों को हर माह बिल न देकर सालों का एक साथ लंबा चौड़ा बिल भेज दिया। जिसे जमा कर पाना आर्थिक रूप से कमजोर इन लोगों का भर पाना मुश्किल है।

वेलेंटाइन डे से पहले स्टूडेंट को पार्टनर ढूंढने के लिए आकाश संस्थान का ‘स्पेशल’ नोटिस, लिखी गई ये चीजें

इस कारण पढ़ाई या अन्य काम के लिए इस तरह से लाइट जोड़ना यहां के लोगों की मजबूरी है। बुजुर्ग मां व बहन व दो भाइयों का रो रो कर बुरा हाल है।

रिपोर्ट – सन्दीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

मुंबई सेंट्रल स्पेशल ट्रेन में एसी श्रेणी की सीटें फुल, स्लीपर में मिल रहे कन्फर्म टिकट

सप्ताह में एक दिन बरेली से मुंबई वाली 14314 बरेली-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस और 22976 रामनगर ...