Breaking News

शहीद स्मारक के हाल में बार बालाओं ने लगाए ठुमके, जिम्मेदार मौन

रायबरेली। शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले वतन पर मिटने वालों का यही बाकी निशा होगा। शहीदों की याद में लिखी गई यह पंक्तियां उस समय शर्मिंदा हो गई जब #सरेनी में शहीदों की याद में बने स्मारक में बार बालाओं ने अर्ध नग्न हो कर अपनी कला का प्रदर्शन किया।

यही हाल रहा तो आने वाले समय में क्या होगा। इस शहीदों की शहादत के साथ मजाक किया जायेगा तो हम आने वाली पीढ़ी को क्या सबक दे पाएंगे और इस तरह तो हम शहीदों के सम्मान की बजाय अपमान की परंपरा शुरू कर देंगे। शनिवार की रात सरेनी में शहीदों की याद पर बने शहीद स्मारक के हाल में बार-बालाओं ने जमकर डांस किया। आयोजन कर्ताओं ने इस तरह शहीदों का अपमान किया जिसकी चर्चा क्षेत्र में हो रही है। सरेनी में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए करोड़ों के बनवाये गए हॉल में शनिवार को #बार_बालाओं का जमावड़ा रहा।दरअसल सरेनी में बने शहीद स्मारक में हुए निजी कार्यक्रम में जमकर बार बालाओं ने ठुमके लगाए।

इसे भी पढ़ें – जजों की नियुक्ति? अपनों के द्वारा होना बेढंगा है!

जो हाल शहीदों की याद में सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए बनाए गए हो उनमें इस तरह बार बालाओं का अश्लील नृत्य हो यह चिंता का विषय है। इस नृत्य का वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है अब देखना यह है की इस पर जिला व स्थानीय प्रशासन क्या कार्रवाई करता है।

क्या बोले जिम्मेदार

इस वायरल वीडियो के संबंध में सरेनी कोतवाल हरिकेश सिंह ने बताया की यह एक लोगों के यहां व्यक्तिगत कार्यक्रम था शहीद स्मारक पर कार्यक्रम नही था।

रिपोर्ट- हर्षित द्विवेदी

About Samar Saleel

Check Also

पुष्पेंद्र के हत्यारोपियों पर घोषित होगा इनाम, बेटी से प्यार के बदले में दी मौत…

मथुरा के फरह थाना क्षेत्र के नगला चंद्रभान के लिंक रोड पर कार में जलाकर ...