Breaking News

बिधूना…पूर्व एसडीएम के सूने घर में घुसा युवक, दिनदहाड़े घर में घुस बोरी में सामान भर रहा था सामान, मकान की देखरेख कर रहे युवक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

बिधूना। कस्बा के मोहल्ला नवीन बस्ती में एक पूर्व एसडीएम का मकान है। जिनकी मौत हो चुकी है और परिवार बाहर रहता था। रविवार को एक युवक पूर्व एसडीएम के सूने मकान में घुसकर पंखा आदि सामान उतार कर बोरी में भर रहा था। तभी कमान की देखरेख कर रहे व्यक्ति का पुत्र वहां पर पहुंच गया। जिसने मकान में बिखरा पड़ा सामान एक युवक को बोरी में भरते हुए देखा। जिसके बाद उसने युवक को सामान की चोरी करते रंगे हांथों पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार बिधूना में एसडीएम रहे विनय कुमार चौधरी रिटायर्ड होने के बाद कस्बा के मोहल्ला नवीन बस्ती पूर्वी में मकान बनाने के बाद परिवार सहित रहने लगे थे। उन्होंने वह वर्ष 1995 में नगर पंचायत बिधूना के अध्यक्ष पद का भी चुना लड़ा था। विनय कुमार की मौत और उनके पुत्र की नौकरी लग जाने के बाद उनका परिवार बाहर रहने लगा था। जिसके बाद से मकान की देखरेख की जिम्मेदारी भैसलोट निवासी साधू यादव कर रहे थे।

रविवार को दिन में एक युवक चोरी के मकसद से पूर्व एसडीएम के मकान के अंदर घुसकर पंखा आदि सामान खोलकर बोरी में भर रहा था। तभी दिन में करीब 4 बजे मकान की देखरेख कर रहे साधू यादव का पुत्र अंकुर यादव वहां पर आ गया। वह जब मकान के अंदर गया तो देखा कि वहां पर सभी सामान बिखरा पड़ा है और एक युवक पंखा आदि सामान खोलकर बोरी में भर रहा है।

पूर्व एसडीएम के सूने घर में चोरी कर रहे युवक को अंकुर द्वारा पकड़े जाने की जानकारी होने पर मोहल्ला के लोगों की भीड़ लगी गयी। जिसके बाद कुछ लोगों ने युवक को कोतवाली ले जाकर पुलिस को सौंप दिया। घर में घुसे युवक ने बताया कि वह चिरकुआ का रहने वला है और वर्तमान समय में नवीन बस्ती में रह रहा है। उसने अपना नाम आर्यन बताया। पुलिस युवक से कड़ाई के साथ पूछतांछ कर रही है।

कोतवाली में पहुंचे परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले ही युवक की जमानत होके आयी है। इस संबंध में कोतवाल जीवाराम ने बताया कि पूर्व एसडीएम के सूने मकान में घुसे चोर को कुछ लोग पकड़कर कोतवाली लाये है। जहां पर उससे पूछतांछ की जा रही है। पुलिस मामले की जांचकर उचित कार्रवाई करेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...