Breaking News

BB17: कंगना रनौत को सामने देख, उड़ा मुनव्वर फारुखी के चेहरे का रंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘तेजस’ को प्रमोट करने के लिए सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में शामिल हुईं. इस दौरान कंगना सलमान संग स्क्रीन पर समय बिताने के साथ ही साथ घरवालों से भी मिलीं.

बता दें कि 2022 में, मुनव्वर कंगना के डिजिटल रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे. वह इस शो के विनर बने थे. शो के दौरान दोनों के बीच अक्सर बहस हो जाती थी. इसलिए जब कल रात कंगना बिग बॉस 17 में पहुंचीं तो मुनव्वर का चेहरा देखने लायक था. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना को मुनव्वर को चिढ़ाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि कंगना को अपने सामने देख काफी हैरान दिख रहा हैं. वीडियो में कंगना मुनव्वर से कहती हैं, ‘मुझे लगा नहीं था कि तुम्हारी शक्ल दूसरी बार देखने को मिलेगी, पर मिली अच्छा इत्तेफाक है.’

स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने पहले सोशल मीडिया पर कंगना की आलोचना की थी. 2020 और 2021 में साझा किए गए पोस्ट में, मुनव्वर ने भाई-भतीजावाद, उनके ट्वीट और उनकी राय को लेकर कंगना पर कमेंट किया. याद दिला दें कि एक्स (ट्विटर) पर मुनव्वर ने लिखा था, ‘कंगना भाई-भतीजावाद के खिलाफ हैं लेकिन खुद की बहन को मैनेजर रखा है.’उन्होंने लिखा, ‘कंगना के ट्वीट पढ़ने के लग रहा है कि मैं जेल में चला जाऊं.

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...