Breaking News

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की वजह से कही आपके बैंक अकाउंट से भी न उड़ जाएं सारे पैसे !

 द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है. लोगों को आसानी से टिकट तक नहीं मिल पा रहा है. ऐसे में कई लोग तो ऐसे भी है जो इस फिल्म को देखने के लिए अब ऑनलाइन या डाउनलोड करने के तरीके ढूंढ रहे हैं.

साइबर एक्सपर्ट श्याम चन्देल के अनुसार वॉट्सएप पर इस फिल्म से जुड़े फ्री डाउनलोड लिंक्स के मैसेज भेजे जा रहे हैं पर इन पर ध्यान न दिया जाए तो ही आपका भला हो सकता है. क्योंकि ये हैकर्स का बिछाया जाल है जिससे वो स्मार्टफोन में मैलवेयर डालने का प्रयास कर रहे हैं.

साइबर ठग द कश्मीर फाइल्स फिल्म को देखने के लिए लोगों के मोबाइल पर वीडियो डाउनलोड करने का एक लिंक भेज रहे हैं. इस लिंक को क्लिक करने पर गूगल का एक पेज खुल रहा है. कश्मीर फाइल्स देखने के लालच में लोग इस पेज पर पर्सनल डिटेल डाल रहे हैं और इसके जरिये साइबर ठग आपके बैंक खाते से ठगी कर सकते हैं.

अब हैकर्स ने भी अपनी नजरें इस पर लगा रखी है. अगर आपके मोबाइल पर भी द कश्मीर फाइल्स मूवी देखने के लिए कोई लिंक आया है तो आपको उस पर सावधानी से क्लिक करने की जरूरत है.

द कश्मीर फाइल्स फिल्म देखने के लिए कई तरह के लिंक सोशल मीडिया साइट पर भेजे जा रहे हैं. इसमें से अधिकांश लिंक देश के विभिन्न राज्यों से हैकर्स के द्वारा लगातार भेजे जा रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...