Breaking News

पार्टनर्स के बीच सेक्स लाइफ में आ गई है बोरियत तो पोर्न फिल्म है इसका एकमात्र इलाज़

आपको बता दें कि दौर तेजी से बदल रहा है और इसके साथ ही बदल रहा है लोगों का नजरिया। अब अधकतर कपल्स साथ में पोर्न देखना पसंद करते हैं। हालांकि यह सिर्फ आनंद के लिए देखा जाता है लेकिन आपको यह बात हैरान कर देगी की पार्टनर के साथ पोर्न देखना काफी फायदेमंद भी साबित होता है।

एक शोध में इस बात का खुलासा किया गया है कि साथ में पोर्न देखने से पार्टनर्स के बीच अंडर स्टैंडिंग काफी अच्छी होती है। चलिए जानते हैं पार्टनर के साथ पोर्न देखने के और क्या फायदे होते हैं।

गौरतलब है कि अपने पार्टनर के साथ किसी इरॉटिक सेक्स सीन को देखना केवल प्लेजर की बात नहीं है। कई बार यह सेक्स सीन आपकी आंखें खोल देता है। दरअसल जब कपल्स साथ में बैठ के पोर्न देखते हैं तो सेक्स के दौरान होने वाली गलती का आभास भी उन्हें हो जाता है। इस वजह से वे अपनी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बना सकते हैं।

कई बार कपल्स का सेक्स का मूड नहीं होता ऐसे में पोर्न उनके मूड को बना सकता है और वे एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। साथ में पोर्न देखने से दोनों पार्टनर की सेक्स उत्तेजना जाग उठती है।

कई बार पोर्न देखने के बाद कपल्स सेक्स के दौरान नए-नए एक्सपेरिमेंट्स भी करते हैं जो उनके सेक्स को और भी ज्यादा रोमांचक बना देता है। इसे देखने के बाद अधिकतर कपल्स बोल्ड फैसले ले लेते है और नए-नए पोजीशंस को ट्राई करते हैं। इ

About News Room lko

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...