Breaking News

भाभी जी घर पर हैं, के 1500 एपिसोड हुए पूरे, जश्न में डूबे नजर आए एक्टर्स

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं, को लेकर दर्शकों की दीवानगी बढ़ती जा रही है. इस शो को टीवी पर आते हुए 6 साल हो चुके हैं और इसका जलवा पहले की तरह बरकरार है. इसकी वजह है- शो के कमाल के कैरेक्टर्स. इन कैरेक्टर्स की खासियतें लोगों को खूब हंसाती और गुदगुदाती हैं. सभी को हंसाने वाले ये कलाकार आजकल बहुत खुश हैं. आखिर, बात ही कुछ ऐसी है.

दरअसल, शो भाभी जी घर पर हैं, ने अपने 1500 एपिसोड पूरे कर लिए हैं. 1500 एपिसोड पूरे होने की खुशी में घर के सदस्यों ने एक पार्टी आयोजित की थी. इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं, जिन्हें किसी और ने नहीं, घर के प्यार सदस्य टिल्लू उर्फ सलीम जैदी ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है. फोटोज में 1500 एपिसोड पूरे होने की खुशी सभी कलाकारों के चेहरे पर देखी जा सकती है.

फोटो शेयर करते हुए सलीम जैदी लिखते हैं, 1500 सौ एपिसोड मुकम्मल हो गए आप सब की दुआ से…भाभी जी घर पर हैं. इस सेलिब्रेशन में अनीता भाभी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख), अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे), मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर), टिल्लू (सलीम जैदी) संग शो के लगभग सभी सदस्य शामिल हुए थे.

यह शो अपने किरदारों और उनके जबरदस्त अभिनय की बदौलत सफल हुआ है. इसके हर किरदार की अपनी अहमियत है. फिर चाहे वह अंगूरी भाभी हो या फिर विभूति नारायण, वे लोगों के दिलों में खास जगह रखते हैं. हाल में शो की गोरी मेम बनती रहीं सौम्या टंडन की जगह एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लिया गया है. इन्हें भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

बता दें कि इसी महीने इस शो को टीवी पर प्रसारित होते 6 साल पूरे हुए हैं, जिसके सैलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो में शो के सभी कलाकार केक काटते और जश्न मनाते हुए नजर आ रहे थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...