सत्य साईं बाबा का रोल निभाएंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा, वायरल हुआ फर्स्ट लुक

सिंगर अनूप जलोटा अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वो सत्य साईं बाबा का रोल निभाने जा रहा है. ये एक बायोपिक फिल्म है.

अनूप इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. वो सत्य साईं बाब के लुक में ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

न्यूज एजेंसी से बात करते हुए अनूप जलोटा ने अपने रोल और सत्य साईं बाबा के बारे में बताया. उन्होंने कहा- ”55 साल पहले में पहली बार सत्य साईं बाबा से मिला. उस वक्त में केवल 12 साल का था.”

”मैं उनसे लखनऊ में मिला. उस वक्त उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजन सुने और हमें आशीर्वाद दिया. उसके बाद से में बाबा के टच में था. उनसे मिलने के लिए में कई बार Puttaparthi उनके आश्रम गया. मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और ऊटी में भी मेरी उनसे मुलाकात हुई.”

Loading...

”मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊंगा क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं. मैं उनके फॉलोअर्स में से एक हूं. इसलिए मुझे पता है कि वो कैसे बैठते थे, चलते थे, बात करते थे. ”

आगे अनूप ने कहा- ”जब भी वो मुझसे मिलते थे, मुझे छोटे बाबा बुलाते थे. मैं उनसे पूछता था कि वो मुझे इस नाम से क्यों बुलाते हैं तो उन्होंने कहा कि एक दिन तुम्हें इसका एहसास होगा.”

”अब मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे छोटे बाबा क्यों बुलाते थे. मुझे लगता है कि क्योंकि मैं उनका रोल पर्दे पर निभाने जा रहा हूं.”

बता दें कि ये फिल्म 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी. ये हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

हर देशभक्त को समर्पित है मेरी पहली शॉर्ट फिल्‍म भारत: निरहुआ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भोजपुरी सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की पहली ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *