Breaking News

भज्‍जी ने बिजली विभाग से पूछा, क्या पूरे मोहल्ले का बिल मेरे बिल में जोड़ दिया

क्रिकेटर हरभजन सिंह अपना बिजली का बिल देखकर चौंक गए हैं. भज्जी ने बिजली कंपनी को टैग करते हुए टि्वटर पर इस बिल की डिटेल साझा की है. उन्होंने पूछा कि क्या पूरे मोहल्ले का बिल मेरे ही बिल में जोड़ दिया है?

टीम इंडिया के सीनियर ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भले क्रिकेट मैदान पर खुद ‘दूसरा’ फेंकने में माहिर हों लेकिन इस बार मुंबई की बिजली कंपनी ने ही उन्हें ‘दूसरा’ फेंक दिया है. जी हां, भज्जी इस बार अपने मुंबई के घर का बिजली का बिल देखकर हैरान हैं. उन्होंने टि्वटर पर बताया कि यह सामान्य से 7 गुना ज्यादा आया है.

लॉकडाउन के बाद से ही मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में बिजली उपभोक्ताओं की खूब शिकायतें आ रही हैं कि बिजली कंपनियां यहां मनमाना बिल भेज रही हैं. कई सिलेब्रिटीज ने अपने बिल को लेकर सोशल मीडिया पर बिजली वितरण कंपनियों के खिलाफ आवाज उठाई है, जिसमें अब हरभजन सिंह भी शामिल हो गए हैं.

हरभजन ने अपने ट्वीट में हैरानी वाले तीन इमोजी बनाते हुए अडानी इलेक्ट्रीसिटी मुंबई को टैग करते हुए लिखा, ‘इतना बिल, पूरे मोहल्ले का लगा दिया क्या?’

इसके बाद भज्जी ने इस बिजली कंपनी की ओर से आए बिल वाले मैसेज को पोस्ट करते हुए लिखा- ‘नॉर्मल बिल से 7 टाइम (गुणा) ज्यादा??? वाह’

इस पोस्ट के मुताबिक भज्जी का 33,900 रुपये का बिल है. भज्जी इसे 7 गुणा ज्यादा बता रहे हैं यानी उनका मंथली बिजली बिल करीब 4500-5000 रुपये के बीच आता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...