Breaking News

जम्मू-कश्मीर में लापता परिवार के पाँच सदस्यों के शव नदी में उतराते मिले

जम्मू-कश्मीर में 20 जुलाई से लापता एक परिवार के पांच सदस्यों के शव उधमपुर में एक नदी से बरामद किये गये. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिससे मौत के कारणों की सही जानकारी मिल सके. फिलहाल पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि परिवार के सभी पांच सदस्य नदी तक कैसे पहुंचे.

अधिकारियों ने बताया कि रामनगर तहसील के जंडेरारी इलाके के रहने वाले भगत राम की शिकायत के अनुसार उनका बेटा मोहन लाल, पत्नी और तीन बच्चों के साथ 20 जुलाई को रामनगर के लंगा से उधमपुर के लिए निकला था, लेकिन उधमपुर नहीं पहुंचा.

काफी समय तक इन लोगों की तलाश की गई लेकिन उनकी कोई जानकारी नहीं मिली. परिवार के लोगों ने इन लोगों की गुमशुदगी की रिपोर्ट रामनगर थाने में दर्ज करा दी. अधिकारियों ने बताया कि शिकायत के आधार पर रामनगर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाशी अभियान शुरू किया गया.

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान सबसे पहले मोहन लाल का शव रामनगर में काघोट नदी से बरामद किया गया. बाद में शनिवार को आठ वर्षीय बेटी उजा और चार साल के बेटे का शव बरामद किया गया. चार दिनों के तलाशी अभियान के बाद रविवार शाम मोहन लाल की पत्नी रेखा देवी और बेटे महेश का शव किशनपुर मनवाल और झज्जर कोटली के दोहा इलाके से बरामद किया गया, जो घटनास्थल से करीब 50-55 किलोमीटर दूर है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

चेन्नई सेंट्रल से भाजपा उम्मीदवार विनोज ने की पीएम की तारीफ, कहा- हमें उनकी कार्यशैली पर भरोसा है

लोकसभा चुनाव का शंखनाद होते ही भाजपा ने पांचवी सूची भी जारी कर दी। इसमें ...