Breaking News

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबियत हुई खराब, एक कार्यक्रम के दौरान हुईं बेसुध

भाजपा कार्यालय में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर प्रदर्शनी के उद्घाटन के दौरान पहुंची भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर बेसुध होकर जमीन पर गिर गई. हालांकि मौके पर ही कार्यकर्ताओं ने साध्वी प्रज्ञा को संभाला और उन्हें किसी तरह से उठाकर कुर्सी पर बिठाया.

वहीं प्रदर्शनी के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि धारा 370 खत्म करने का श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हो गया है. अब मुखर्जी के सपनों का भारत बनेगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर बनेगा.

गौरतलब है कि 30 मई को प्रज्ञा सिंह ठाकुर की गुमशुदगी के पोस्टर भोपाल में लगाए गए थे. इसके एक दिन बाद यादिन 31 मई को उनके दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी.

जिसके बाद उन्होंने वीडियो संदेश के जरिए कहा था कि उनकी हालत ठीक नहीं है. उन्हें एक आंख से दिखना बंद हो गया है. दूसरी से भी धुंधला और केवल 25 प्रतिशत दिख रहा है. साथ ही ब्रेन से लेकर रेटीना तक में सूजन और पस है. डॉक्टरों ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर को बातचीत करने से मना किया था. भोपाल में अपने लापता होने के पोस्टर चस्पा करने पर उन्होंने कहा था कि ये कांग्रेस की घृणित हरकत है. लॉकडाउन में वो जरूर दिल्ली में हैं लेकिन, उनकी पूरी टीम भोपाल संसदीय क्षेत्र में तत्पर है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 23 अप्रैल 2024

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा। आपको किसी ...