Breaking News

भाजपा पिछड़ा वर्ग के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध- भूपेंद्र सिंह चौधरी

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने ओबीसी आयोग की रिपोर्ट स्वीकार करते हुए पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव कराने के उच्चतम न्यायालय के आदेश का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की प्रदेश भाजपा सरकार पिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ ही प्रत्येक वर्ग के अधिकारों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है।

पक्षी की आड़ में सपा को राजनीति की चिंता- भूपेंद्र सिंह चौधरी

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सहित तमाम विपक्षी दलों ने अपने स्लीपर सेल्स की मदद से उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण में अड़ंगा डालने की भरसक कोशिश की थी परन्तु प्रदेश भाजपा सरकार की ओबीसी आरक्षण के साथ निकाय चुनाव कराने की प्रतिबद्धता सफल हुई और विपक्ष के मंसूबे धरासाई हुए।

भूपेंद्र सिंह चौधरी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि भाजपा सरकार प्रत्येक समुदाय तथा प्रत्येक वर्ग के अधिकारों के संरक्षण व विधि सम्मत ढंग से आरक्षण कर नगरीय निकाय चुनाव संपन्न कराने हेतु संकल्पित है। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव में ओबीसी आरक्षण में अड़ंगा डालने की कोशिश से यह स्पष्ट हो जाता है कि सपा मुखिया का ध्येय सिर्फ स्वयं की और सैफई कुनबे की राजनैतिक, सामाजिक व आर्थिक उन्नति तक सीमित है। जबकि भाजपा की सबका साथ-सबका विकास व सबके विश्वास की नीति में सभी के अधिकारों की रक्षा निहित है।

श्री चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा तत्परता के साथ पिछड़ा वर्ग आयोग गठित करना तथा कम समय में आयोग की रिपोर्ट उच्चतम न्यायालय में प्रस्तुत करना भाजपा सरकार की पिछड़ा वर्ग के अधिकारों की रक्षा के प्रति प्रतिबद्धता है।

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...