Breaking News

बिधूना : पूर्व चेयरमैन आदर्श मिश्रा ने निर्दलीय लड़ने की घोषणा की, जनता के सहयोग से लड़ेंगे चुनाव, चार बार रहा परिवार का कब्जा

औरैया/बिधूना। स्थानीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गयी है। इसी बीच सोमवार को पूर्व चेयरमैन आदर्श कुमार मिश्रा (Adarsh ​​Kumar Mishra) ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि वह जनता के सहयोग से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

आदर्श कुमार मिश्रा

पूर्व चेयरमैन मिश्रा ने सोमवार को अपने आवास पर पत्रकारों के साथ वार्ता करते हुए कहा कि उनके पिता श्रीकान्त मिश्रा दो बार, एक बार उनकी पत्नी मनोज कुमारी मिश्रा (सीमा) एवं एक बार वह स्वयं नगर पंचायत बिधूना के चेयरमैन रह चुके हैं। बताया कि चारो बार उनके परिवार के सदस्यों ने निर्दलीय चुनाव लड़ा  और जनता के सहयोग से जीत हासिल की हैं।

आदर्श कुमार मिश्रा

👉सीएम नीतीश कुमार का बड़ा फैसला, जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिजनों को दी जएगी ये मदद

बताया कि नगर के वरिष्ठजनों, सहयोगियों, युवाओं व जनता की मंशानुरूप इस बार भी उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है। इसलिए वह जनता के सहयोग से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच जाकर चुनाव लड़ रहे हैं।

आदर्श कुमार मिश्रा

उन्होंने कहा कि सर्मथकों के साथ अपना जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है। जनता का उन्हें भरपूर सर्मथन भी मिल रहा है। वार्ता के समय हरी चौबे, सत्यम त्रिवेदी, रविन्द्र मिश्रा, विवेक शुक्ला, डीपी सिंह, अनिल मिश्रा, धीरेन्द्र त्रिवेदी, शिवम मिश्रा, राजीव तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...