Breaking News

टूटे पुल को बनाने के लिए रालोद नेताओं ने की 8 किलोमीटर पदयात्रा

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता नेता पदाधिकारी जनपद सीतापुर के औद्योगिक शहर तंबौर से हाईवे पर गोबरिया की तरफ टूटे हुए पुल को बनाने के लिए पदयात्रा कर रहे थे। लगभग 8 किलोमीटर पदयात्रा की और एक जनसभा को संबोधित भी किया। इस बीच सीतापुर के मजिस्ट्रेट में आकर लोकदल नेताओं से बातचीत की और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से बात करवाई प्रशासन से बातचीत होने के बाद यह तय हुआ कि 15 दिन के अंदर पुल पर काम चालू हो जाएगा।

अगर 15 दिन में काम चालू नहीं हुआ तो राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ता तंबौर क्षेत्र में एक बड़ा आंदोलन करेंगे। कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मनजीत सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद, युवा राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह पटेल, लखनऊ राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता अफसर अली गाजी, आशीष तिवारी, आरपी सिंह चौहान, जिला पंचायत के सदस्य ललन भैया सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

दयात्रा में पहुंचे प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष मंजीत सिंह प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे, उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में सड़के गड्ढायुक्त है पुल क्षतिग्रस्त है, जिसके कारण आयेदिन हादसे हो रहे है। किसानो और स्कूली छात्र छात्राओं को आवागमन मे काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सरकार के कानो पर जूं तक नहीं रेंग रही है।

About Samar Saleel

Check Also

ग्रीष्मावकाश से पूर्व सीएमएस राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा पूल पार्टी का आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस द्वारा प्री-प्राइमरी के नन्हें-मुन्हें छात्रों के लिए ‘पूल ...