Breaking News

सीओ ने अनाउंस कर कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों को किया जागरूक

बिधूना/औरैया। सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने बिधूना नगर की सड़कों पर मंगलवार को अनाउंस कर दुकानदारों के साथ आम लोगों को भी कोरोना से बचाव के प्रति जागरूक किया और दुकानदारों को हिदायत दी एक साथ तीन चार से अधिक ग्राहकों को दुकान पर एकत्र न होने दें और बिना मास्क लगाए आने वाले ग्राहकों को सामान न बेचें।

सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने मंगलवार को कार से बिधूना नगर की सड़कों पर भ्रमण कर अनाउंस करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का दुकानदार व ग्राहकों के साथ आम सभी लोग संकल्प के साथ पालन करें। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि एक साथ तीन चार से अधिक ग्राहकों की भीड़ एकत्र न होने दें और बिना मास्क लगाए आने वाले ग्राहकों को किसी भी कीमत पर सामग्री न बेचें यह देश और समाज के हित में बेहतर होगा।

सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने कहा कि सभी दुकानदार दुकानों पर सैनिटाइजर अवश्य रखें सभी लोग आवश्यक रूप से मास्क पहने और आपस में 2 गज की सामाजिक दूरी बनाए रखने के साथ ही समय-समय पर अपने हाथों को सैनिटाइजर या साबुन से भी साफ करते रहें। कोरोना महामारी देश पर बड़ा संकट है सभी संकल्प के साथ इस संक्रमण से बचाव करने के प्रति सजग रहें और कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक रूप से वैक्सीन लगाएं वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है और इससे कोरोना से बचा जा सकता है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

ईद पर अयोध्या ने दिया भाईचारे का संदेश… इकबाल अंसारी से मिलने पहुंचे रामलला के मुख्य पुजारी

अयोध्या। ईद उल फित्र के अवसर पर राम की नगरी अयोध्या ने सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश ...