Breaking News

बिधूना: टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार खंदी पार कर पेड़ से टकराकर खड्ड में गिरी, चालक समेत दो लोग हुए मामूली चोटें आयीं

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र में अछल्दा रोड़ पर रूरूगंज अस्पताल के पास तेज रफ्तार कार का टायर फट गया। टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार खंदी पार कर पेड़ से टकराकर खड्ड में जा गिरी। इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी चालक समेत उसमें बैठे एक युवक को मामूली चोटें आयीं।

बिधूना: सड़क हादसे में रिटायर्ड शिक्षक की मौत, विक्की से जा रहे थे निजी स्कूल

जानकारी के अनुसार कस्बा बिधूना निवासी अरविन्द सिंह के पास टीयूवी 300 कार है। जिसे थाना बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के ग्राम बरूआ निवासी शिवम सिंह पुत्र सुरेन्द्र सिंह चलाता है। शिवम शनिवार को दिन में करीब 3 बजे अपने गांव से गांव के ही हिमांशु को साथ लेकर कार से रूरूगंज आ रहा था। वह कार को लेकर बम्बा रोड़ से बाबा की शाला पर आया। जहां से वह अछल्दा-बिधूना मार्ग पर रूरूगंज की आ रहा था। तेज रफ्तार कार कुछ आगे नवीन स्वास्थ्य केन्द्र के पास पहुंची थी कि तभी उसका अचानक टायर फट गया।

टायर फटने से अनियंत्रित हुई कार खंदी पर करते हुए एक पेड़ से टकराकर खड्ड में जाकर पलट गयी। जिससे उसमें बैठे युवकों में चीख पुकार मच गयी। कार को खंदी पार कर पलटता देख राहगीर वहीं पर रूक गये और देखते ही देखते वहां पर भीड़ लग गयी। जिन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही चालक समेत दूसरे युवक को तत्काल बाहर निकलवाया। जिन्हें मामूली चोटें आयी थी।

तमाम उतार-चढ़ाव के बीच साल 2022 ने छोड़े 2023 के लिए अपार सम्भावनाएं

रूरूगंज चौकी इंचार्ज मुकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर उसमें सवार युवकों को बहार निकलवा कर इलाज के लिए भिजवाया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

राज्य कर में सालाना 44 करोड़ की मलाईदार कुर्सी के लिए मची होड़, 2210 करोड़ का है सालाना कलेक्शन

लखनऊ:  दो लाख रुपये घूस लेने के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी कमिश्नर के हटने के ...