बिधूना: प्राथमिक विद्यालय में बच्चों को बांटे गए स्वेटर

बिधूना/औरैया। बिधूना कस्बे के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय द्वितीय में बुधवार को चेयरमैन की मौजूदगी में स्कूली बच्चों को स्वेटर वितरित किए गए। स्वेटर पाकर बच्चों के चेहरे खिल गए।

बिधूना नगर के परिषदीय प्राथमिक विद्यालय में बुधवार को स्कूली बच्चों को स्वेटर वितरित करते हुए नगर पंचायत के चेयरमैन अमित कुमार बाथम ने कहा कि सरकार द्वारा बच्चों को गुणवत्ता परक शिक्षा देने के साथ उनके लिए मिड डे मील योजना चलाने के व निशुल्क पाठ्य पुस्तकें तथा यूनिफॉर्म स्वेटर आदि उपलब्ध कराए जा रहे हैं । ऐसे में खासकर गरीब तबके के बच्चों को शिक्षा ग्रहण करने में काफी सहूलियत हो रही है।

इस मौके पर प्राथमिक शिक्षक संघ के बिधूना के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह सेंगर ने कहा कि स्कूली बच्चों को ठंड से बचाने के लिए सरकार द्वारा गर्म स्वेटर उपलब्ध कराए जा रहे हैं जिससे बच्चो व उनके अभिभावकों में भारी खुशी है। उन्होंने स्कूली बच्चों से अनुशासित रहकर शिक्षा ग्रहण करने का आवाहन किया।

Loading...

इस अवसर पर लाल प्रबल प्रताप सिंह अरुण प्रताप सिंह प्रधानाध्यापिका नजमा बेगम दीपक कुमार दीप्ति गुप्ता नीरज कुमारी आदि शिक्षक शिक्षकों के साथ ही स्कूली बच्चे मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

काशी: भव्य देव दीपोत्सव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महीनों बाद काशी आगमन के लिये कार्तिक पूर्णिमा का दिन निर्धारित ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *