Breaking News

अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़ पति’ के सीजन 12 के जल्द शुरू होने वाले हैं रजिस्ट्रेशन, बिग बी ने की शूटिंग शुरु

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने फैंस को जानकारी दी है कि उन्होंने अपने शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो की शूटिंग पूरी की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर एक पोस्ट में शेयर करते हुए बताया कि सारे वीडियो क्लिप सिर्फ एक दिन में शूट किए गए.

अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘ हां मैंने काम किया. अगर आपको उससे समस्या है, तो उसे अपने पास रखिए. काम के दौरान पूरी सावधानी बरती गई.’ उन्होंने आगे लिखा- ‘ और जो काम दो दिनों के लिए निर्धारित किया गया था, वो एक दिन में ही पूरा हो गया. ‘

अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि सामाजिक संदेशों वाले वीडियो स्वास्थ्य कर्मियों के योगदान को रेखांकित करने के लिए बनाए गए. उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना वायरस के खिलाफ इस लड़ाई में ‘ एन्जिल्स इन व्हाइट’ कहा.

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा- ‘ वो लगातार इस स्थिति में काम कर रहे हैं जिसके कारण हम अपने घरों में शांति पूर्वक सो सकते हैं. मैं व्यक्तिगत रूप में उन सभी लोगों का आभारी हूं.’ अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि मैनें केबीसी के 10-12 वीडियो शूट कर उनके लिए ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पूरी की.

ये कहना गलत नहीं होगा कि शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वां सीजन इस कोरोना वायरस महामाकरी के चलते पूरी तरह से डिजिटल बना दिया गया है.

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अपनी हर एक्टिविटी अपने फैंस को शेयर करते रहते हैं. हालही में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन की खबर के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर को लेकर कई सारे पोस्ट शेयर किए थे.

उन्होंने ऋषि कपूर का यूं दुनिया छोड़कर चले जाने पर अपना दुख व्यक्त किया था. इसी के साथ एक्टर इरफान खान के निधन पर भी बिग बी ने निराशा व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर किए थे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...