Breaking News

OPPO बहुत जल्द करने जा रहा का बड़ा धमाका! Reno 5F की लॉन्चिंग डेट का खुलासा, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Oppo ने हाल ही में भारत में Oppo A15s स्मार्टफोन का नया 4GB + 128GB वैरिएंट पेश किया था। जिसके बाद Oppo बहुत जल्द ही Reno 5 सीरीज के तहत एक धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, इस नए स्मार्टफोन का नाम Oppo Reno 5F है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही है। वहीं अब ये फोन केन्या वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है, जहां लॉन्चिंग डेट से लेकर, फीचर्स के बारे में जानकारियां उपलब्ध करवाई गई है।

ओप्पो केन्या वेबसाइट के अनुसार, ओप्पो रेनो 5F स्मार्टफोन को अगले महीने 22 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही 26 मार्च को इसे पहली सेल के लिए उपलब्ध करवाया जा सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन को फिलहाल केन्या में ही लॉन्च किया जाएगा, भारत के अलावा अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी कंपनी की तरफ से अभी तक उपलब्ध नहीं करवाई गई है।

Oppo Reno 5F के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो रेनो 5F में टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल सेटअप के साथ एक लंबी स्क्रीन दी जा सकती है। इसके अलावा Oppo Reno 5F में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके साथ ही पावर बैकअप के लिए 4,130mAh की बैटरी दी जा सकती है। इतना ही नहीं फोन में 3.5mm हेडफोन जैक दिया जा सकता है। इसके अलावा प्राइमरी सेंसर 48MP का दिया जा सकता है।

Oppo A15s Specification

ओप्पो A15s स्मार्टफोन में दिए गए फीचर्स की बात करें तो यह फोन डायनेमिक ब्लैक और फैंसी व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Oppo A15s एंड्रॉइड 10 पर आधारित है। इसमें 6.52 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है और स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

About Ankit Singh

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...