Breaking News

फुटबॉल खिलाड़ी पाब्लो मारी पर अनजान युवक ने किया चाकू से हमला, खेल जगत में दौड़ी शोक की लहर

दुनिया के जाने माने फुटबॉल  खिलाड़ी #पाब्लो_मारी के एक चाकू  हमले में घायल होने की जानकारी सामने आने के बाद खेल प्रेमी सदमे में हैं। इस हमले में एक शख्स की मौत भी हो गई है.एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “एक मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने लोगों को चाकू मारने का फैसला किया। एक व्यक्ति की मौत हो गई है और चार अब गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।” संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संदिग्ध को मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित 46 वर्षीय व्यक्ति कहा जाता है और उसे पहले से कोई दोषी नहीं ठहराया गया था।स्पैनिश फ़ुटबॉल खिलाड़ी पर हमले के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए, आर्सेनल ने खुलासा किया कि मारी को गंभीर चोट नहीं आई थी।इटली के मिलान शहर के एक शॉपिंग सेंटर में यह हमला हुआ था.

घायलों में ऑर्सेनल के फुटब़ॉलर का नाम शामिल है. यह घटना गुरुवार शाम की है, आर्सेनल ने ट्विटर के जरिए बयान जारी कर बताया कि 29 साल के फुटबॉलर पाब्ल फिलहाल अस्पताल में हैं और वह ठीक है.आर्सेनल ने कहा, “इटली में छुरा घोंपने की भयानक खबर सुनकर हम सभी स्तब्ध हैं, जिसने हमारे ऑन-लोन सेंटर-बैक पाब्लो मारी सहित कई लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है।”

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...