Breaking News

‘द बकिंघम मर्डर्स’ की धीमी शुरुआत, ‘स्त्री 2’ और ‘गोट’ ने कमाए इतने करोड़

करीना कपूर अभिनीत फिल्म द बकिंघम मर्डर्स ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी है। फिल्म की कमाई की शुरुआत धीमी हुई है। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 का जलवा अब भी देखने को मिल रहा है। इसके, विजय जोसेफ उर्फ दलपति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को कौन सी फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

द बकिंघम मर्डर्स
फिल्म जानें जां के बाद करीना कपूर द बकिंघम मर्डर्स नाम की क्राइम थ्रिलर फिल्म में नजर आई हैं। इसका निर्देशन हंसल मेहता ने किया है। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई की गति सुस्त नजर आई। शुक्रवार को फिल्म ने महज एक करोड़ 15 लाख रुपये का कलेक्शन किया। उम्मीद जताई जा रही है कि करीना कपूर की दमदार अदाकारी शनिवार और रविवार को दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रहेगी।

स्त्री 2
श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म स्त्री 2 अब भी छप्परफाड़ कारोबार कर रही है। कमाई के मामले में यह हिंदी सिनेमा की सबसे कामयाब फिल्मों में से एक बन चुकी है। पठान और गदर 2 के हिंदी भाषा की कमाई को पीछे छोड़ने के बाद अब फिल्म की निगाहें शाहरुख खान के जवान के हिंदी संस्करण के कारोबार को पीछे छोड़ने पर हैं।

पहले हफ्ते में स्त्री 2 ने 291.65 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे हफ्ते में इसने 141.4 करोड़ रुपये बटोरे थे। तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 70.2 करोड़ रुपये थी। इसके अलावा चौथे हफ्ते ने 36.1 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पांचवें हफ्ते में भी फिल्म की मजबूत पकड़ बरकरार है। 30वें दिन इस फिल्म ने तीन करोड़ 35 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 542.7 करोड़ रुपये हो गई है।

गोट
विजय की फिल्म गोट हाल ही में रिलीज हुई है। हालांकि, यह फिल्म उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। फिल्म के बड़े बजट के हिसाब से इसकी कमाई की रफ्तार को सुस्त ही कहा जाएगा। पहले हफ्ते में फिल्म ने सभी भाषाओं को मिलाकर 178 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने छह करोड़ 94 लाख रुपये की कमाई की। इसके साथ ही गोट का कुल कलेक्शन 184.94 करोड़ रुपये हो गया है।

About News Desk (P)

Check Also

राखी सावंत ने घर बेचकर बनाया था ‘परदेसिया’ का म्यूजिक वीडियो, फराह बोलीं- तू पागल है क्या?

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने ह्यूमर के साथ कभी किसी प्रशंसक का मनोरंजन करने से ...