Breaking News

बिग बॉस 13 के घर में एक बार फिर देवोलीना ने दिखाया अपना हॉट अवतार

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वही इस शो में बीती रात देवोलीना भट्टाचार्जी का हॉट अवतार देखने को मिला। बीते एपिसोड़ में देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 के घर में एंट्री लेती हुई नजर आई। देवोलीना इस बार घर में रहने के लिए नही बल्कि घरवालों से कुछ सवाल पूछने आई थी। देवोलीना को अपनी बीमारी के चलते इस शो से बाहर होना पड़ा था। देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस 13 की मजबूत कंटेस्टेंट बनकर उभर रही थीं। हालांकि दो महीने घर में बिताने के बाद उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई।

इलाज करवाने के लिए उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा। दर्शकों को उम्मीद थी कि देवोलीना फिर से घर में एंट्री करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। देवोलीना की चोट इतनी गहरी है कि उन्हें अभी आराम की जरूरत है। इसी वजह से वो इस शो का हिस्सा नही बन पाएंगी। देवोलीना अब घर में नहीं आएंगी और उन्होंने बीते एपिसोड में घरवालों की जमकर क्लास लगाई। वही अब देवोलीना का आखिरी इंटरव्यू आया है इसमें उन्होंने बताया कि अभी वो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं। उन्होंने बताया कि डॉक्टर ने उन्हें आराम करने के लिए बोला है अगर वो बिग बॉस में जाती भी हैं तो वो कोई भी टास्क नहीं कर पाएंगी।

यहां तक कि अगर जरा सा भी झटका लगा या वो गिर गईं तो उन्हें जिंदगी भर की दिक्कत हो सकती है। जब देवोलीना से टॉप 5 कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने, ‘आसिम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला’ का नाम लिया। देवोलीना ने कहा कि पारस और शेफाली में से कोई एक टॉप 5 में जा सकता है। देवोलीना ने ये भी इशारा कि वो अरहान और रश्मि की दोस्ती से खुश नहीं हैं। देवोलीना कहती हैं, ‘मेरी और रश्मि की दोस्ती को लोगों ने बहुत सराहा था, अगर मैं फिर से घर में जाती तो उसको समझाती कि वो अरहान की बातों में ना आए।’

उन्होंने कहा कि ‘रश्मि बहुत अच्छा खेल रही है लेकिन उसे समझना चाहिए, मैं उसे शुभकामनाएं देती हूं कि वो अच्छा खेले और जीते। साथ ही देवोलीना से बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बारे में भी पूछा गया। इस सवाल पर देवोलीना ने कहा, ‘अभी तो ये तेढ़ा सीजन ही नहीं खत्म हुआ है, जब 14 शुरू होगा, तब इस बारे में बात करेंगे।’ वही अब देखना होगा कि इस देवोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के अगले सीजन में नजर आती है या नही। वही बात करें रश्मि देसाई और अरहान खान की तो, ये दोनों शो में एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर चुके है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...